संघर्ष कमेटी ने शहर के सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से भूख हड़ताल को समर्थन देने की अपील की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी द्वारा जालन्धर रोड बनवाने हेतु दूसरे दिन आज भूख हड़ताल जारी रही। संघर्ष कमेटी के जि़ला महांसचिव कृपाल सिंह की अगुवाई में सुबह 10 बजे भूख हड़ताल शुरू की गई। इस अवसर पर करणी सैना के महासचिव लक्की ठाकुर ने भी करणी सेना की ओर से भूख हड़ताल को समर्थन दिया। इस अवसर कर्मवीर बाली ने संघर्ष कमेटी की ओर से सभी सामाजिक, धार्मिक संस्थानों से निवेदन किया कि उनके द्वारा जो भूख हड़ताल शुरू की गई है, उसे समर्थन दिया जाए।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि एक तरफ तो ओपन जिम खोलकर जनता की सेहत का ख्याल रखा जा रहा है तो दूसरी ओर जनता के जान-माल की रक्षा के लिए सडक़ों पर बिखरे गुटकों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा जो आये दिन लोगों की जान की मुसीबत बने हुये हैं। कर्मवीर बाली ने कहा कि पंजाब सरकार स्पष्ट करे कि उनके पास फंड है या नहीं। अगर फंड है तो सडक़ें क्यों नहीं बन रही, अगर फंड नहीं है तो लगी इंटरलॉक टाईलें उखाड़ी क्यों गई?

कर्मवीर बाली ने कहा कि जनता को कष्ट पहुंचाने के लिए नगर निगम अधिकारी माफी मांगे। उन्होंने कहा कि नगर निगम की तरफ से जिन अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई थी उन्होंने बिल्कुल भी संतोषजनक काम नहीं किया है तथा उन्हें तुरंत निलंबित किया जाए। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, कृपाल सिंह, छोटू राम, सुरजीत सैनी, मोहन और पुष्पिन्द्र कौर आदि हाजिर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here