बलबीर सिद्धू ने 50 स्टाफ नर्सों को नियुक्ति पत्र सौंपे

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री पंजाब स. बलबीर सिंह सिद्धू द्वारा आज 50 स्टाफ नर्सों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इस मौके पर स. सिद्धू ने बताया कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की घर-घर रोजग़ार योजना के अंतर्गत आज स्टाफ नर्सों के 598 पदों में से 50 स्टाफ नर्सों को नियुक्ति पत्र दिए गए और क्रमवार बाकी रहते पदों को भी जल्द नियुक्ति पत्र जारी कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा यह सभी नियुक्तियाँ मैरिट के आधार पर पारदर्शी ढंग से की जा रही हैं।

Advertisements

स. सिद्धू ने स्वास्थ्य विभाग में नव-नियुक्त स्टाफ नर्सों को बधाई देते हुए कहा वह अस्पतालों में जाकर इमानदारी और तनदेही के साथ अपनी जि़म्मेदारी निभाएं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस की महामारी के दौरान स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ ने पूरी जि़म्मेदारी के साथ ड्यूटी निभाई है और पंजाब सरकार द्वारा शानदार कारगुज़ारी दिखाने वाले कर्मचारियों को सम्मानित भी किया गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि पंजाब के घर-घर रोजग़ार योजना के तहत स्वास्थ्य विभाग पंजाब द्वारा साल 2017 से 2019 तक मैडीकल अधिकारियों समेत पैरा-मैडीकल और अन्य स्टाफ के 7000 पद भरे जा चुके हैं जबकि 3954 पदों की भर्ती प्रक्रिया अधीन है। डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाओं (परिवार कल्याण) पंजाब डा. प्रभदीप कौर जौहल ने नव-नियुक्त स्टाफ को स्वास्थ्य विभाग में नौकरी प्राप्त करने के लिए मुबारकबाद दी।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी अभी तक ख़त्म नहीं हुई है और रोज़ाना के सैंकड़ों केस सामने आ रहे हैं। इसलिए कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनें और हाथों को समय-समय पर साबुन और पानी के साथ धोएं और सामाजिक दूरी बनाने के नियमों की सख्ती के साथ पालना की जाए। इस मौके पर एम.एल.ए. बस्सी पठाना स. गुरप्रीत सिंह जी.पी. और अन्य सीनियर अधिकारी भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here