गौरां गेट के दुकानदारों ने कांग्रेसी विकास के मॉडल के खिलाफ उठाई अवाज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) विकास के नाम पर झूठी  वाह वाही  लुटने के लिए स्थानीय कांग्रेसी नेता नित नई युक्ते निकाल रहे है। अब तो शहर निवासी भी कहने लगे है कि वीआईपी कल्चर खत्म करने का दावा करने वाली कांग्रेस सरकार रिवन काट कर उद्घाटन करने वाली सरकार बन कर रह गई है। बेशक पंजाब सरकार द्वारा शहर के विकास के लिए एक पैसा भी फंड जारी नहीं किया गया। नगर निगम के फंडों से निगम द्वारा पास करवाए गए कामों के उद्घाटन नगर निगम चुनावों में वोटें हासिल करने के लिए किये जा रहे है। बहुत से विकास के नाम पर किये गए कामों से लोगों को रहत की बजाए दिक़्क़त ही पेश आई है

Advertisements

ऐसा ही नजारा कमेटी बाजार से शुरू होकर घंटाघर तक नई बनाई जाने वाली प्रस्ताविक  टाइलों की सड़क शुरू होने पर देखने को मिला जब पूरे बाजार के दुकानदारों ने टाइलों से सड़क बनाने का खुलकर सड़क पर उतर कर विरोध किया। उनका कहना है कि यह सड़क पीसी कारपेट विछाकर बनाई जानी चाहिए न कि टाइलों से क्योंकि कुछ दिन के बाद टाइलें टूट कर विखर जाएगी क्योंकि वहां पर अत्याधिक ट्रैफिक चलता है। दुकानदारों ने कहा कि हलकी सी बरसात से इस सड़क पर कई दिन तक नरक का माहौल बना रहता है इतना ही नहीं भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री कृष्ण सैनी के नेतृत्व में दुकानदारों के एक प्रतिनिधि मंडल ने पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद से भेंट करके टाइलों से सम्बन्धित सड़क न बनाने की मांग रखी तथा ज्ञापन सौंपा।

तीक्ष्ण सूद ने कहा कि भाजपा शहरवासिओं के हर सुख-दुःख के साथ खड़ी है तथा वह विकास के नाम पर मनमर्जियाँ तथा भृष्टाचार  नहीं होने देगी। मौके पर जिला महामंत्री विनोद परमार, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण अरोड़ा, यशपाल शर्मा, करण कपूर, सुदर्शन सिंह बेदी, दिनेश सोढ़ी, गौरव सूरी, बिंदु शर्मा, राकेश नय्यर, गौरव मालिक, संदीप जग्गी, चाहत चोपड़ा, रविकांत, मोहित अरोड़ा, अजय ठाकुर, विशाल चौधरी, कृष्ण चौधरी, अनिल अरोड़ा, संजीव हांडा, पिंटू आनंद, सुनील कालिया, सुधीर कुमार, गुरदीप सिंह आदि भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here