अलायंस क्लब इंटरनैशनल ने ’’विश्व रक्तदान दिवस’’ मनाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्युज)। अलायंस क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक्ट-119 द्वारा ’’विश्व खून दान दिवस’’ के अवसर पर सिविल अस्पताल के  ब्लड बैंक में एक खून दान कैम्प लगाया गया जिस में खूनदानियों के साथ डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एैली. सोमेश कुमार, एैली. डॉ. एम.ज़मील बाली चेयरमैन हैल्थ कमेटी तथा इंटरनेशनल एडमिनिस्ट्रेटर एैली. अशोक पुरी विशेष तौर पर पधारे। 

Advertisements

विश्व खून दान दिवस के अवसर पर अलायंस क्लब इंटरनैशनल के प्रैजि़डेंट एैली के.जी. अग्रवाल के संकलप समूचे देश में 5000 युनिट खून दान को पूरा करने के लिए सरकारी ब्लड बैंक, सिविल अस्पताल होशियारपुर में 10 युनिट खून दान किया गया। इस अवसर पर खून दानियों को प्रोत्साहित करते हुए एैली. अशोक पुरी ने बताया कि इंटरनैशनल प्रैजि़डेंट के संकल्प को पूरा करने के लिए डिस्ट्रिक्ट – 119 द्वारा डाले गए योगदान के लिए एैली. सोमेश कुमार डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विशेष तौर पर बधाई के पात्र हैं। उन्होने कहा कि चेयरमैन हैल्थ कमेटी डॉ. एम.ज़मील बाली द्वारा कोरोना वैक्सीन कैम्प तथा कोरोना टैस्ट के लिए किए जा रहे कार्यक्रम अंतरराष्ट्रीय संस्था में एक विशेष स्थान रखते हैं। 

आज के इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए एैली पुष्पिन्द्र शर्मा वी.डी.जी-1, एैली लवदीप कपाटिया (एलायन्स क्लब होशियारपुर प्रिंस) प्रोजैक्ट चेयरमैन का विशेष योगदान है। प्रोग्राम के अन्त में एैली सोमेश कुमार ने बताया कि होशियारपुर के साथ टांडा, धर्मशाला तथा एलायन्स क्लब कक्कों की ओर से सिविल सर्जन होशियारपुर के सहयोग से कोरोना वैक्सीनेशन के कैम्प लगाये जायेंगे। उन्होंने बताया कि एैली लवदीप कपाटिया ने भी बताया कि हरियाना के साथ लगते गांव बस्सी वाजीद में भी इस हफ्ते कोरोना अवेयरनैस तथा वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here