खन्ना ने श्रमिकों व रिक्शा वालों को वितरित किए साबुन, सैनेटाइर व मास्क

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय रैडक्रास सोसायटी के वाइस चेयरमैन अविनाश राय खन्ना ने आज लेबर चौक घंटाघर व टेलीफोन एक्सचेंज के सामने खड़े होने वाले 150 श्रमिकों व रिक्शा वालों को साबुन, सैनेटाइजर, मास्क व फ्रुटी वितरित की। इस दौरान उनके साथ सचिव जिला रैडक्रास सोसायटी नरेश गुप्ता भी मौजूद थे।

Advertisements

अविनाश राय खन्ना ने इस दौरान श्रमिकों को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपने कामकाज के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। उन्होंने श्रमिकों को कोविड-19 से बचाव संबंधी अपनाई जाने वाली सावधानियों के बारे में बताया और उन्हें हमेशा मास्क पहनने की हिदायत भी दी। श्री खन्ना ने इस दौरान जिला रैडक्रास सोसायटी की ओर से किए जा रहे सामाजिक भलाई के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सोसायटी ने हमेशा ही जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं है और अनेक समाज भलाई के प्रोजैक्ट भी सोसायटी की ओर से चलाए जा रहे हैं।

सचिव जिला रैडक्रास सोसायटी नरेश गुप्ता ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात के नेतृत्व में जिला रैडक्रास सोसायटी मौजूदा समय में चल रहे कोरोना वायरस के प्रभाव से बचाव के लिए लगातार प्रयत्नशील है। उन्होंने भारतीय रैडक्रास सोसायटी के वाइस चेयरमैन अविनाश राय खन्ना का आभार जताते हुए कहा कि वे हमेशा जिला रैडक्रास सोसायटी की सहायता करते रहते हैं और समय-समय पर सोसायटी का मनोबल भी बढ़ाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here