स्व. हरिदत्त कालिया के पुत्र मधुसूदन श्री ब्राह्मण सभा के कार्यकारी प्रधान नियुक्त, प्रधान कमलेश, जिम्पा व सदस्यों ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैर न्यूज़)। श्री ब्राह्मण सभा ने अपनी पूर्व परंपरा के अनुसार श्री गीता जयंती महोत्सव के शुभ अवसर पर श्री परशुराम भवन एकता नगर में हवन किया गया। इस मौके पर डा. जय नारायण जी ने मंत्रोच्चारण किया व डायरैक्टर-कम-वरिष्ठ उपचेयरमैन उद्योग विकास कारपोरेशन पंजाब ब्रह्मशंकर जिम्पा ने मुख्य यजमान के तौर पर उपस्थित होकर हवन में आहुति डाली। इस अवसर पर डा. जय नारायण ने कहा कि श्रीमदभगवत गीता विश्व का अद्वितिय ग्रंथ है। यह भगवान श्री कृष्ण जी के मुखारविंद से निकली हुी दिव्य वाणी है।

Advertisements

जब अर्जुन भगवान श्री कृष्ण के शरणागत हुआ तो भगवान ने उसे यह ज्ञान दिया था। इससे अर्जुन का मोह नष्ट हुआ और उन्हें स्मृति प्राप्त हुआ। इस मौके पर सभा के प्रधान पंडित कमलेश शर्मा ने सेहत ठीक न रहने की बात कहते हुए अपनी सहमति प्रकट की कि सभा के पूर्व प्रधान स्व. पंडित हरिदत्त कालिया के पुत्र पंडित मधुसूदन कालिया को कार्यकारी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी जाए। जिसका वहां मौजूद सभी सदस्यों ने स्वागत करते हुए मधुसूदन कालिया को कार्यकारी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी और उन्हें पुष्प माला पहनाकर उनका स्वागत किया। मुख्य यजमान ब्रह्मशंकर जिम्पा ने नवनियुक्त कार्यकारी प्रधान मधुसूदन कालिया को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें आशा है कि अपने पिता के पदचिन्हों पर चलते हुए मधुसूदन कालिया सभा के कार्यों को आगे बढ़ाएंगे।

नवनियुक्त कार्यकारी प्रधान मधुसूदन कालिया ने सभा सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह सभी के सहयोग से सभा की बेहतरी के लिए कार्य करेंगे। इस मौके पर पंडित हरीश ऐरी, सुरेश तिवाड़ी, सुरेश कपाटिया, अश्विनी कालिया, शशी कमल भारद्वाज, नरोत्तम शर्मा, मनोज दत्ता, कृष्ण गोपाल शर्मा, डा. बिन्दुसार शुक्ला, गुरदेव प्रशाद, विनोद शर्मा, पंडित मदन लाल शर्मा व सोनू जोशी सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here