सर्वहितकारी विद्या मंदिर स्कूल में संपन्न हुआ पूर्व छात्र सम्मेलन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सर्वहितकारी विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर में 28 दिसंबर 2020 को पूर्व छात्र सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस उपलक्ष्य में मुख्य अतिथि के रुप में रविंद्र शर्मा अध्यापक सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी होशियारपुर) उपस्थित हुए। कार्यक्रम का आरंभ दीप प्रज्वलन एवं सरस्वती वंदना से हुआ। इस अवसर पर 100 से अधिक संख्या में पूर्व छात्र- छात्राएं एवं पूर्व आचार्य-दीदी उपस्थित हुए।

Advertisements

प्रधानाचार्या शैली शर्मा ने कार्यक्रम की जानकारी दी। उप प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने आए हुए अतिथियों का परिचय प्रदान किया। रवि ने अपने वक्तव्य में कहा कि विद्यालय में रहते हुए आप सभी ने जो सीखा है उसे अपने जीवन में उतारना है अपनी संस्कृति के साथ हमेशा जुड़े रहना चाहिए। अपने विद्यालय एवं विद्यालयों के अध्यापकों का सम्मान सर्वदा मन से करना चाहिए। विद्यालय के प्रथम पूर्व-छात्रचेतन सूद जी ने अतिथियों का धन्यवाद किया।

इनके अतिरिक्त विद्यालय की पूर्व आचार्य दीदी कला शर्मा, प्रभा, कृष्ण कुमार, निपुण शर्मा (जिला भाजपा प्रधान) भूषण बग्गा, राघव शर्मा, विद्यालय के अध्यापक गण विशेष रूप से उपस्थित रहे। सुखना मंत्र के साथ यह कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here