किसान पिकनिक मना रहे हैं की बात कहकर भाजपा नेता ने औछी मानसिकता का दिया सबूत: राजेश गुप्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अपने हकों एवं सच की लड़ाई लड़ रहे सिंघु बार्डर पर डटे हुए किसानों के बारे में एक भाजपा नेता द्वारा यह कहना वह वहां पर पिकनिक मना रहे हैं, भाजपा नेता की औछी मानसिकता का सबूत है। इसके लिए भाजपा नेता को अपने कहे शब्दों के लिए माफी मांगनी चाहिए। यह बात मार्किट कमेटी होशियारपुर के चेयरमैन राजेश गुप्ता ने भाजपा नेता द्वारा कही बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि भाजपा जोकि देश में जाति और धर्म की राजनीति करती आई है और इसी के बल पर देशवासियों को गुमराह करके सत्ता में हुई है तथा इसके नेताओं द्वारा ऐसे बयान देना इनके मंसूबों को प्रकट करता है। उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून, किसानों के खिलाफ हैं और इन्हें रद्द करवाने के लिए किसान सिंघु बार्डर पर डटे हुए हैं और इतनी भयंकर ठंड में किसानों के हौंसले मोदी सरकार पस्त नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा के जिस नेता नेकिसानों द्वारा पिकनिक मनाए जाने की बात कही है उन्हें मैं 10 हजार रुपये का ईनाम दूंगा अगर वे एक रात भी वहां बिता कर आएं। घर बैठकर बातें करनी बहुत आसान हैं, लेकिन हकों की लड़ाई के लिए संघर्ष करना बहुत मुश्किल है।

राजेश गुप्ता ने कहा कि आज भाजपा का पूरे देश में विरोध हो रहा है, क्योंकि आम जनता भी जानती है कि कृषि कानून की आड़ में देश को पूंजीपतियों के हाथों बेचा जा रहा है। इसलिए आज देश की जनता किसानों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से किसानों के साथ है और जब तक किसानों का संघर्ष चलेगा पूरा देश उनके साथ डटा रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here