चंदूमाजरा की बहस की चुनौती के लिए समय व जगह का इंतजार: मनीष तिवारी

मोहाली (द स्टैलर न्यूज़)। श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार मनीष तिवारी ने अकाली दल के उम्मीदवार प्रेम सिंह चंदूमाजरा की श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र के विकास को लेकर अलग-अलग मुद्दों पर दी गई बहस की चुनौती को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने खरड़ विधानसभा क्षेत्र में सीनियर पार्टी नेता और पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कंग की ओर से आयोजित श्रृंखलाबद्ध जनसभाओं को संबोधित करते हुए, चंदूमाजरा का धन्यवाद करते कहा कि उन्होंने अलग-अलग मुद्दों पर बहस करने का मौका दिया है, जिससे न सिर्फ हम दोनों एक-दूसरे को जान सकेंगे, बल्कि श्री आनंदपुर साहिब के लोग भी हम दोनों को जान जाएंगे।

Advertisements

तिवारी ने चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा से स्थानीय, राष्ट्रीय या फिर अंतर्राष्ट्रीय स्तर के सभी मुद्दों पर बहस करना पसंद किया है, खासकर जो विकास से संबंधित है। उन्होंने कहा कि चंदूमाजरा का समय, जगह और उन अलग-अलग मुद्दों का भी चुनाव करने के लिए स्वागत है, जिन पर वह उनसे बहस करना चाहते हैं।

तिवारी ने चंदूमाजरा से कहा कि मामला चाहे पंजाब में किसी के भी योगदान से जुड़़ा हो, चाहे बात केंद्र में एन.डी.ए. सरकार के 5 सालों के प्रदर्शन की हो या फिर बरगाड़ी बेअदबी की और या फिर श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र में गैर मौजूदगी की, जिसके चलते लोग आपके खिलाफ वापस जाओ के नारे लगाने को तैयार हो गए, वह चंदूमाजरा के साथ किसी भी मुद्दे पर बहस को तैयार हैं और वह उससे उनकी पसंदीदा समय और जगह सुनने का इंतजार कर रहे हैं।

कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि वह चंदूमाजरा की लोगों के गुस्से के चलते परेशानी को समझ रहे हैं, जिनके गुस्से का वह श्री आनंदपुर साहिब हल्के में ‘वापस जाओ के नारों के साथ हर जगह सामना कर रहे हैं। उन्होंने अकाली उम्मीदवार को चुनौती देते हुए कहा कि अब उन्होंने एक चुनौती दी है और वह उम्मीद करते हैं कि उससे नहीं भागेंगे।

तिवारी ने कहां कि हालांकि वह किसी के समक्ष अपने बहस करने के हुनर का प्रदर्शन नहीं करना चाहते, खासकर चंदूमाजरा जैसे व्यक्ति के लिए, मगर वह इस चुनौती को नकारना भी नहीं चाहते, क्योंकि इससे श्री आनंदपुर साहिब के लोगों को उन दोनों का मूल्यांकन करने का मौका मिलेगा और वे 19 मई को सही फैसला ले सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here