आरएसएस को बदनाम करने का कांग्रेस के हर षड्यंत्र का देशवासी खुद दे रहे हैं मुंहतोड़ जवाब: भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस द्वारा आरएसएस पर कटाक्ष करने का कड़ा संज्ञान लेते हुए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस की इस हरकत को बचकाना हरकत करार देते हुए कहा कि कांग्रेस को पहले आरएसएस के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लेनी चाहिए तथा यह भी जान लेना चाहिए कि यही एकमात्र ऐसा संगठन है जिसने देश को एकसूत्र में पिरोने के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य किया है और कर रहा है।

Advertisements

यह बात भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, अश्विनी गैंद, कमलजीत सेतिया एवं जतिंदर पुरी बबलू ने कांग्रेस की इस विषय पर निंदा करते हुए कही। भाजपा नेताओं ने कहा कि आरएसएस देश वासियों को एकजुट करने और देश के विकास में जो योगदान डाल रहा है उसे सहयोग देने की बजाए कांग्रेस द्वारा उसका उपहास किया जाना कांग्रेस की घटिया मानसिकता का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को धर्म, जाति में तो बांटा ही है साथ ही अपनी घटिया मानसिकता से देश वासियों को सदैव लड़ाने का काम किया है। जिसके चलते ही आज कांग्रेस पूरे देश में हाशिये पर है। लेकिन देश को तोडऩे की साजिशों के तहत कांग्रेस आरएसएस को लेकर जो हथकंडा अपना रही है उसे किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

श्री भाटिया एवं गैंद ने कहा कि आरएसएस एक देशभक्त संगठन है और इसे देशद्रोह साबित करने में कांग्रेस पूरा जोर लगा रही है। लेकिन देशवासी अब जागरुक हो चुके हैं तथा कांग्रेस का झूठ अब उन पर असर नहीं करेगा। राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही यात्रा भी देश को तोड़ो यात्रा है तथा वे अपनी खोई हुए अस्तित्व की तलाश में हैं, जो उन्हें नहीं मिलेगा। क्योंकि, देश की जनता कांगे्रस को पूरी तरह से नकार चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here