लोगों की भलाई के लिए नववर्ष पर ड्यूटी को पूरी समर्पण भावना से निभाया जाये: डिप्टी कमिश्नर

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने शुक्रवार को प्रशासन के समूह आधिकारियों और कर्मचारियों को नये साल 2021 दौरान उनके दफ़्तरों में रोज़ाना के कामों के लिए आने वाले लोगों को सुविधा प्रदान करने के लिए अपनी ड्यूटी को पूरी लगन और समर्पण भावना से निभाने का न्योता दिया। प्रशासकीय कांपलैक्स के स्टाफ की तरफ से नये साल के अवसर पर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने सभी आधिकारियों /कर्मचारियों को लोगों के आवेदनपत्रों व फाइलों का जल्द से जल्द निपटारा करने के लिए कहा, जिससे लोगों को नागरिक केंद्रित सेवाएं प्राप्त करने में किसी किस्म की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Advertisements

उन्होनें कहा कि नया साल हमें नई उम्मीदों से भर देता है और एक उत्साह के साथ लोगों की सेवा करने के लिए दृढ़ संकल्प शक्ति देता है। थोरी ने कहा कि नववर्ष के अवसर पर हर अधिकारी /कर्मचारी को लोगों की और ज्यादा नम्रता और सच्चाई के साथ सेवा करने का प्रण लेना चाहिए, जिससे उनको रोज़ाना के काम करवाने में किसी प्रकार की मुश्किल पेश न आए। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हर सरकारी कर्मचारी लोगों की सेवा करने के लिए पाबंद है, जिसके लिए सभी को ठोस प्रयत्न करने चाहिएं। 2020 में कोविड महामारी दौरान मिसाली काम करने के लिए आधिकारियों / कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि आने वाले साल में भी इस शानदार परंपरा को कायम रखा जाये।

उन्होनें कहा कि आधिकारियों /कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी तनदेही के साथ निभानी चाहिए जिससे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों का आम जनता को लाभ पहुँचाया जा सके। आधिकारियों / कर्मचारियों को नये साल की शुभकामनाएं देते हुए उन्होनें उम्मीद अभिव्यक्ति की कि उनकी तरफ से इस साल में भी बढ़िया काम किया जाये। इससे पहले अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह, सहायक कमिश्नर हरदीप सिंह और अन्य अधिकारियों ने डिप्टी कमिश्नर का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here