मंत्री अरोड़ा ने गौतम नगर रैज़ीडैंट वैल्फेयर एसोसिएशन को दिया 2 लाख रुपए की अनुदान राशि का चैक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से विकास कार्यों और भलाई स्कीमों के लिए अलग-अलग संस्थाओं और सोसाइटियों को दी जाने वाली ग्रांटों के अंतर्गत उद्योग और वाणिज्य कर मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय वार्ड नंबर 4 की न्यू गौतम नगर रैजीडैंटस वैलफेयर एसोसिएशन को 2 लाख रुपए की अनुदान राशि का चैक सौंपा।

Advertisements

एसोसिएशन के अधिकारियों को चैक सौंपते हुए उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने बताया कि यह अनुदान क्षेत्र में स्थित धर्मशाला में बाथरूम बनाने और धर्मशाला की मुरम्मत करवाने पर ख़र्च की जायेगी। उन्होंने भरोसा दिया कि भलाई कार्यों में लगी सभाओं, सोसाइटियों और संस्थाओं को ज़रूरत पडऩे पर पंजाब सरकार की तरफ से भविष्य में भी हर संभव मदद की जायेगी। उन्होंने कहा कि विकास और भलाई कार्यों के लिए ग्रांट्स की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी और यह कार्य युद्ध स्तर पर जारी रहेंगे।
इस मौके पर सुनील कपूर, अजय कपूर, कौशल खुल्लर, सूरज मेहता, एस.एस. राणा, देशमुख, गुरप्रीत सिंह, अशोक मेहरा, एच.के. जैरथ, जे.एस. मठारू, कुलदीप, नंद किशोर, संजीव कुमार, ओंकार सिंह, पवन कुमार, राकेश सूद, राजीव दुग्गल, राकेश मल्होत्रा, वरिन्दर शर्मा, विवेक गुप्ता, राखी कपूर, पूनम कपूर, सरबजीत कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here