लक्की ठाकुर की अगुवाई में शहीद कृष्ण मोहन स्पोटर्स क्लब डंडोह के सदस्यों ने विधायक आदिया से की भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहीद कृष्ण मोहन स्पोटर्स क्लब गांव डंडोह के सदस्यों ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर की अगुवाई में हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया से भेंट की। इस मौके पर श्री ठाकुर ने विधायक आदिया को युवाओं की मांगों से अवगत करवाते हुए उन्हें खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने हेतु सहयोग की मांग की। जिस पर विधायक आदिया ने उन्हें आश्वस्त किया कि युवाओं को खेल एवं पढ़ाई के लिए प्रेरित करने तथा उत्साहित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी तथा वे क्लब को पूर्ण सहयोग करेंगे।

Advertisements

विधायक आदिया ने कहा कि पढ़ाई एवं खेलों से जुड़े युवाओं को नशों व अन्य सामाजिक बुराईयों से दूर रहते हुए अपने लक्ष्य की तरफ ध्यान देना चाहिए ताकि वह अपना, अपने माता-पिता तथा इलाके व जिले का नाम रोशन कर सकें। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि युवाओं ने कारगिल के शहीद कृष्ण मोहन के नाम से स्पोटर्स क्लब की स्थापना की और युवाओं का खेलों के प्रति इतना संवेदनशील होता अच्छी बात है।

उन्होंने कहा कि कंडी क्षेत्र के लोगों का देश की सेना में विशेष योगदान रहा है तथा अगर पंचायत शहीदी स्मारक के लिए स्थान देती है तो वह सरकार से शहीद कृष्ण मोहन ही नहीं बल्कि अब तक जितने भी शहीद हुए हैं उनकी याद को ताजा रखने के लिए शहीदी स्मारक के लिए विशेष ग्रांट भी जारी करवाएंगे। इस मौके पर लक्की ठाकुर के साथ क्लब के प्रधान सन्नी डडवाल, उपाध्यक्ष पुनीत डडवाल, सचिव विवेक, मनीष डडवाल, सन्नी खोसला, मुकेश सूरी, पंच सुदर्शन ठाकुर आदि ने क्लब को सहयोग देने का आश्वासन देने हेतु विधायक आदिया का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here