वार्ड 32: मोहित सैनी गप्पा ने खोला चुनाव कार्यालय, वार्ड वासियों ने दिया जीत का आशीर्वाद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 32 से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार मोहित सैनी गप्पा ने वार्ड में अपना चुनाव कार्यालय खोला। जिसका उद्घाटन कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने अपनी उपस्थिति में वार्ड के बुजुर्गों के कर कमलों से करवाया। इस दौरान वार्ड वासियों ने मोहित को जीत का आशीर्वाद देते हुए कांग्रेस में पक्ष में वोट का आश्वासन दिया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने युवाओं को आगे बढऩे के मौके प्रदान किए हैं और मोहित जोकि वार्ड के विकास के लिए काफी प्रयासरत रहता है बहुत ही मेहनती और विनम्र स्वभाव का बच्चा है। जिसे वार्ड वासियों के आशीर्वाद की जरुरत है तथा उन्हें पूरी उम्मीद है कि वार्ड का एक-एक वोट मोहित के पक्ष में करके आप उसे सेवा का मौका जरुर देंगे। श्री अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने देखा है कि वार्ड की तंग गलियों में बहुत सारा काम होना बाकी है तथा मोहित ने सभी समस्याएं उनके ध्यान में लाकर इनके हल का भी प्रयास शुरु कर दिया है।

Advertisements

इस दौरान वार्ड वासियों ने श्री अरोड़ा को आश्वस्त किया कि वह मोहित को विजयी बनाकर नगर निगम में भेजेंगे ताकि वार्ड की बेहतरी के लिए कार्य हो सके। इस मौके पर मोहित सैनी गप्पा ने वार्ड वासियों से मिल रहे प्यार और सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद किया और कहा कि वह वार्ड की भलाई के लिए वह सभी प्रयास करेंगे जो उनका कर्तव्य है तथा पिछले समय की तरह ही वह 24 घंटे जनता की सेवा में उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा का कार्यक्रम में पधारने पर आभार व्यक्त करते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि पार्टी ने जो विश्वास उन पर जताया है वह उस पर वार्ड वासियों के सहयोग से पूरा उतरेंगे।

इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मोहित के पिता कुलदीप सैनी, सुशील सैनी, अवतार सिंह तारी, टिंकू नरुला, अशोक सैनी, संजीव शर्मा, राजन सैनी, गुरपाल राणा, ओंकार सिंह सैनी, हरपाल पुरी, दीपक पुरी, शाम राजा, सुभाष शर्मा, राजू सैनी, शादी लाल व अंतरराष्ट्रीय फेज रीडर लक्की स्वामी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here