पार्षद दरबारी लाल ने वार्डवासियों के सहयोग से शुरू करवाया गड्ढे भरने का काम

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़)। सेहर से डाली 6 किलोमीटर सड़क भारी भरकम गड्ढों में तब्दील है और सड़क की मरम्मत को पिछले लंबे समय से पार्षद तथा अन्य लोग एडीसी तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपकर आवाज उठाते आए हैं लेकिन सड़क की मरम्मत को कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा जिससे लोगों में भी काफी रोष बना है और लोगों ने पार्षद दरबारी लाल के साथ मिलकर खुद सड़क पर गड्ढे भरने का कार्य शुरू किया। वहीं इस दौरान पार्षद दरबारी लाल तथा अन्य लोगों ने कहा कि 6 किलोमीटर सड़क सेहर से डाली पीएमजीएसवाई के तहत बनी थी लेकिन अब सड़क की दशा काफी बदहाल है जिसकी मरम्मत को कोई कदम नहीं उठाए जा रहे।

Advertisements

वहीं पार्षद ने यह भी कहा कि सड़क की मरम्मत की मांग कई बार की गई यहां तक कि सड़क की मरम्मत का मुद्दा प्रशासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम बैक टू विलेज कार्यक्रम के अलावा मेरा शहर मेरी शान कार्यक्रम में भी उठाया गया, लेकिन कोई कदम नहीं उठाए गए जिससे सड़क की हालत बद से बदतर होती जा रही है और सड़क से तारकोल भी पूरी तरह गायब है सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं जिन्हें भरने का कार्य लोगों के साथ मिलकर खुद शुरू किया है।

वहीं पार्षद ने यह भी कहा कि अगर सड़क की मरम्मत को प्रशासन द्वारा जल्द कदम नहीं उठाए जाते तो वार्ड नंबर 5 के लोग सड़क पर उतरेंगे और इसका जिम्मेवार प्रशासन व संबंधित विभाग होगा। वही इस संबंध में एडीसी कालाकोट कृष्ण लाल का कहना है कि सेहर से डाली सड़क की मरम्मत को लेकर शिष्टमंडल के तौर पर भी लोग मिलकर सड़क की गुहार लगा चुके हैं और पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को भी सड़क की स्थिति से अवगत करवाकर दशा सुधारने को कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here