माडल टाउन, बुल्लोवाल और साईं क्लब ने जीते पहले दिन के मैच

night-criket-mahabali-mahavir-samiti-hoshiarpur

better-think-harjit-matharu-hoshiarpur-advt

-महाबली महावीर सेवा समिति के नाइट क्रिकेट टूर्नामैंट का एडवोकेट धन्ना ने किया शुभारंभ-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महाबली महावीर सेवा समिति की तरफ से प्रधान कुलविंदर सिंह लक्की की अगुवाई में नाइट क्रिकेट टूर्नामैंट डी.ए.वी. स्कूल के खेल मैदान में शुरु हुआ। इस मौके पर कांग्रेसी नेता एडवोकेट इंद्रपाल सिंह धन्ना ने मुख्य मेहमान के तौर पर उपस्थित होकर टूर्नामैंट का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया और उन्हें खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि महाबली महावीर सेना समिति

Advertisements

जैसी संस्थाएं युवाओं को जहां नशों व अन्य बुराईयों से दूर रखने में अहम भूमिका अदा कर रही हैं वहीं युवा खेलों से जुडक़र शारीरिक तंदरुस्ती की तरफ भी आकर्षित हो रहे हैं। श्री धन्ना ने कहा कि खेलों के माध्यम से युवा लीडरशिप, अनुशासन और तालमेल जैसे गुण सीखते हैं, इसलिए युवाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भा बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। इस दौरान समिति की तरफ से मुख्य मेहमान को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया गया।
टूर्नामैंट में खेले गए मैच में माडल टाउन टीम ने जालंधर की टीम को, बुल्लोवाल की टीम ने हरि नगर की टीम को तथा साईं क्लब ने के.के. आर की टीम को पराजित कर अगले राउंड में प्रवेश पाया। इस अवसर पर भाजयुमो के पूर्व जिला महासचिव रणजीत सिंह राणा, सन्नी, हरप्रीत, पवित्र जैन, बरकाये सोढी, तरुण कौशल, मनी, अमित, नीरज, अखिल, साहिल, बिन्नी व सैनी सहित अन्य समिति सदस्य व गणमान्य लोग मौजूद थे।

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here