अज्जोवाल: ट्यूशन से घर जा रही छात्रा से मोबाइल छीन फरार लुटेरों में एक काबू, दूसरा फरार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव अज्जोवाल में आज सायं उस समय अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया, जब ट्यूशन से घर लौट रही एक छात्रा का मोबाइल फोन छीनकर एक्टिवा सवार दो युवक फरा हो गए। छात्रा द्वारा शोर मचाए जाने पर लुटेरों का पीछा करते हुए लोगों ने उन्हें आदमवाल पहुंचकर घरे कर पकड़ लिया।

Advertisements

इस दौरान एक लुटेरा जिसके पास मोबाइल था भागने में फरार हो गया, जबकि दूसरा काबू कर लिया गया। लोगों ने तुरंत थाना सदर पुलिस को बुलाकर लुटेरे व उसके एक्टिवा को पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी देते हुए अज्जोवाल निवासी राकेश लक्की ने बताया कि उनकी बेटी शाम को ट्यूशन से घर लौट रही थी कि रास्ते में एक्टिवा सवार दो युवक उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गए। उसके द्वारा शोर मचाए जाने पर वह और अन्य लोग लुटेरों को पकडऩे के लिए उनके पीछे भागे। उन्होंने बताया कि आदमवाल के समीप उन्होंने लुटेरों को पकड़ लिया।

इस दौरान एक युवक, जिसके पास मोबाइल था भागने में सफल हो गया, जबकि उसका दूसरे साथी को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी तथा उन्होंने पकड़े गए युवक व उसके एक्टिवा को पुलिस के हवाले कर दिया था। यह भी पता नहीं चला कि लुटेरों के पास जो एक्टिवा है, वे उनका अपना है या फिर वो भी किसी का चोरी किया हुआ है। इस संबंधी पुलिस द्वारा जांच शुरु कर दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here