थापा, मुस्कान, संदीप और आशू 38 पेटियां अवैध शराब सहित गिरफ्तार

muskan-handa-thapa-aressted-hoshiarpur-police-illegale-liquor

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur-थाना बुल्लोवाल पुलिस ने विशेष नाके के दौरान की थी चैकिंग, आरोपियों ने इनोवा और आल्टो कार पर लगा रखे थे हिमाचल के जाली नंबर- थापा और मुस्कान से 28 और संदीप व आशू से पुलिस ने बरामद की 12 पेटी अवैध शराब-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला पुलिस प्रमुख हरचरन सिंह भुल्लर के निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब सहित एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। इस संबंधी जानकारी देते हुए डी.एस.पी. (डी) हरजिंदर सिंह ने बताया कि 9 जून को थाना बुल्लोवाल प्रभारी सुखविंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ भोगपुर टी-प्वाइंट पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पुलिस ने इनोवा गाड़ी को चैकिंग के लिए रोका। पुलिस ने इस दौरान पुलिस ने गाड़ी से अवैध रुप से लाई जा रही शराब की 8 पेटियां, जिन पर सेल आनली हिमाचल लिखा था तथा 18 पेटियां जिन पर सेल आनली पंजाब लिखा था बरामद की और गाड़ी में सवार भूपेश कुमार उर्फ थापा पुत्र राकेश कुमार तथा मुस्कान हांडा उर्फ डिम्पल पुत्री जंग बहादुर निवासी आदमवाल रोड़ होशियारपुर को गिरफ्तार कर लिया। डी.एस.पी. ने बताया कि इनोवा पर नंबर (एच.पी.-20, 3119) लिखा था जबकि उसका असली नंबर (पी.बी.-07, 7100) है। इसके साथ ही पुलिस ने एक ऑलटो

Advertisements

कार जिस पर नंबर (एच.पी.-19, 3816) लिखा था व जिसका असल नंबर (पी.बी.-07, पी-2223) है की तलाशी लेने पर उसमें से 12 पेटी अवैध शराब अलग-अलग ब्रांड की बरामद की तथा कार सवार संदीप कुमार पुत्र सुभाष चंद्र निवासी धारीवाल जिला गुरदासपुर तथा आशू पुत्र जंगबहादुर निवासी कच्चा टोबा भंजडिय़ां वाली गली, होशियारपुर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनसे कुल 38 पेटी शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 61-1-14 तथा 482/420 आई.पी.सी. के तहत थाना बुल्लोवाल में मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।
डी.एस.पी. ने बताया कि पूछताछ दौरान सामने आया था कि भूपेश कुमार उर्फ थापा के खिलाफ पहले भी 27 मुकदमें दर्ज हैं। यह बाहर से अवैध तौर से शराब लाकर बुल्लोवाल व जिले के अलग-अलग भागों में स्मगलिंग करते हैं और किसी को पता न चले इसके लिए ये अपनी गाडिय़ों पर जाली नंबर प्लेट भी लगाते थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है ताकि और खुलासे हो सकें।
उन्होंने बताया कि भूपेश कुमार व मुस्कान हांडा से 26 पेटियां तथा संदीप व आशू से 12 पेटियां यानि चारों से कुल 38 पेटी अवैध शराब की बरामद हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here