साजिश रचकर डी.ई.ओ. की छवि खराब करने का किया जा रहा है प्रयास: कंग

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpurहोशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला होशियारपुर के विभिन्न एलीमेंट्री स्कूलों में कार्यरत अध्यापकों ने एक हंगामी बैठक होशियारपुर में की। बैठक में उपस्थित अध्यापकों हरपाल सिंह, जगतार सिंह, गुरप्रीत कौर, संजीवन जीत कौर, अनुराग, आत्मप्रकाश, सर्वजीत साभी, गुरप्रीत सिंह, गुरदीप सिंह ,परमजीत सिंह, इकबाल सिंह, गुरविंदर सिंह ने एकसुर में कहा कि कुछेक शरारती तत्व मनघड़ंत व झूठा प्रचार कर जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री बलवीर सिंह को साजिश के तहत बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन यह लोग अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं हो पायगें। उन्होंने कहा कि विभागीय निर्देशों के अनुसार सितंबर 2016 में 450 अध्यापकों को बड़े ही पारदर्शी ढंग से उनकी सहमति के साथ हैड टीचर व सेंटर हेड टीचर प्रमोट किया गया था। उन्होंने शरारती तत्वों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार द्वारा

Advertisements

निर्धारित कोटे से अधिक अध्यापकों को पदोन्नत करना किसी जिला शिक्षा अधिकारी के अधिकार क्षेत्र की बात हो ही नहीं सकती। कुछ लोग जो सरकारी नियमों को नहीं जानते, शरारती तत्वों की हाथ की कठपुतली बने हुए हैं और सोशल मीडिया पर भी गलत प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन शरारती तत्वों का चेहरा बेनकाब कर उनकी करतूतों को जनता की कचहरी में लाया जाएगा।
उपस्थित सभी अध्यापकों ने जिला शिक्षा अधिकारी बलवीर सिंह की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके बीते समय के कार्यकाल में पदोन्नतियां बहुत ही पारदर्शी ढंग से की गई थी। उन्होंने बताया कि अध्यापक महेंद्र पाल, अतर सिंह, अमरजीत कौर मझपुर, गगनदीप कौर, किरणदीप कौर, जगमोहन सिंह ने कहा कि पदोन्नत होने के बाद जिन अध्यापकों ने उपस्थित होने के लिए समय सीमा बढ़ाने के लिए आवेदन किया था वे विभागीय नियमों के अनुसार बढ़ाई गई समय सीमा के दौरान ही नौकरी पर उपस्थित हुए थे। इस अवसर पर अन्य के अलावा जसवीर सिंह बुड्ढीपिंड, कुलदीप कौर, परमजीत कौर, हरभजन सिंह, हरप्रीत कौर, जगविंदर सिंह, विक्रम सिंह, गुरमीत सिंह, तरसेम कौर व सुरेंद्र कौर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here