रिश्वतखोर: ए.एस.आई., दो हैडकांस्टेबल तथा दो महिला पुलिस कर्मी नामजद

police-man-woman-case-illegal-tanda-hoshiarpur

-चाय वाले से ली 9 हजार रुपये रिश्वत: 5 पुलिस कर्मी नामजद-टांडा पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर शुरु की जांच-
रिपोर्ट: पंडित जी।
टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जिला होशियारपुर के हल्का टांडा में कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा मानवता और लोकतंत्र की हत्या करने वाला ऐसा मामला सामने आया है कि उसने पूरे पुलिस प्रशासन को बदनामी की कगार पर खड़ा कर दिया है। टांडा पुलिस के कुछेक कर्मियों ने एक चाय वाले को चिट्टे के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उससे 9 हजार रुपये की रिश्वत ले ली और बाद में फोन करके सच में पर्चा डालने की धमकी दे डाली। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पांच पुलिस कर्मियों जिनमें दो महिला पुलिस कर्मी भी शामिल हैं के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार सतनाम सिंह पुत्र भजन सिंह निवासी धूत खुर्द ने बताया कि उनके गाँव का इंदरजीत सिंह पुत्र प्यारा सिंह अड्डा नैनोवाल में चाय तथा रेता बजरी बेचने का काम करता है। सात जून को कर्मचारी उसकी दुकान पर जाकर तलाशी लेने लग गए। जब उन्हें वहां से कुछ भी बरामद नहीं हुआ तो वे उसे जबरदस्ती उठा कर गाड़ी में बैठाने लगे तथा कहने लगे कि उसके ऊपर चिट्टे का मामला दर्ज किया जाएगा। इंदरजीत के सुपुत्र रविंदर की ओर से सूचना मिलने पर जब वह

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

अपने साथिओं सुरजीत सिंह व परमजीत सिंह के साथ मौके पर पहुंचे तथा इंदरजीत को बेक़सूर होने का हवाला देते हुए छोडऩे के लिए मिन्नतें करने लगें। उक्त कर्मियों ने उसे छोडऩे के लिए दस हज़ार रूपए की मांग की। उन्होंने सोचा की इंदरजीत पर कोई झूठा मामला दर्ज न हो इसलिए उन्होंने पुलिस वालों को 9 हजार रुपये देकर उसे छुड़ा लिया। अगले दिन उक्त कर्मियों में से किसी ने उन्हें फोन पर धमकाया कि अगर उन्होंने कोई शियाकत की तो वे इंदरजीत पर सच में चिट्टे का पर्चा डाल देंगे। उसने बताया कि इसके चलते उन्होंने सलाह की कि पुलिस कर्मियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी जाए और उन्होंमने पुलिस को इस बारे में बताया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर ए.एस.आई. सुखविंदर सिंह, हैड कांस्टेबल परमजीत सिंह, हैड कांस्टेबल कुलदीप सिंह व दो महिला पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

better-think-new-advt-hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here