किसानों के हालात पर रोने वाली कांग्रेस पंजाब में खामौश क्यों?: सचदेवा

paramjit-singh-sachdeva-aap-leader-hoshiarpur-punjab

-किसानों पर कांग्रेस की दोगली नीति हुई जग जाहिर-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ कांग्रेस के युवराज व राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी मध्य प्रदेश में जाकर किसानों के साथ बड़े-बड़े वायदे कर रहे हैं वहीं पंजाब में कांग्रेस सरकार किसानों से किए वायदों को भूली बैठी हैं। जिससें कांग्रेस की दोगली नीति सामनें आ रही है जो कहते कुछ है और करते कुछ हैं। उक्त बात होशियारपुर के आम आदमी पार्टी नेता परमजीत सिंह सचदेवा ने एक प्रैस विज्ञप्ति में कही।
परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी मध्यप्रदेश व अन्य राज्यों में जहां-जहां किसानों द्वारा अंदोलन किए जा रहे हैं वहां जाकर किसानों से बड़े-बड़े वायदे कर रहे हैं और किसानों के दुखों पर मरहम लगाने की कोशिश कर रहे हैं। परन्तु दूसरी तरफ पंजाब में कांग्रेस

Advertisements

की सरकार बनने के बाद सरकार ने किसानों से चुनावों से पहले किए वायदों को पूरा नहीं किया हैं। जिससे कांग्रेस की दोगली राजनीति सबके सामने जग जाहिर हो रही है। सचदेवा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने मैनीफेस्टों व चुनावों से पहले किसानों का से जो वायदे किए थे वो मात्र घोषणा बनकर रह गए हैं। जिन पर कांग्रेस अब बाथ भी नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि किसानों की जो दुर्दशा पिछली सरकार के समय थी वही हालात अब कांग्रेस के राज में है तथा पंजाब में सरकार तो बदली, मगर अफसोस किसानों के हालात नहीं बदले।

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here