चब्बेवाल हलके की सडक़ों का होगा नवनिर्माण: डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल ने कल बारिश में भी गांव पट्टी का दौरा किया और गांव की और आस-पास की सडक़ों का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने पट्टी निवासियों को बताया कि पट्टी और उसके आस-पास सडक़ों के लिए सरकार से फंड आ चुके है और सडक़ों का कार्य शुरु हो गया था जोकि भारी बारिश के कारण रोकना पड़ा। जो सडक़ों के लिए मंजूरी मिली है और फंड आए है उनका व्यौरा इस प्रकार है।

Advertisements

– पट्टी गांव की सडक़ों के लिए 79.9 लाख के फंड जारी

सलेमपुर से पट्टी, पट्टी से डी.ए.वी. स्कूल, हेडिय़ा से पंडोरी कद, बौहण से डी.ए.वी. स्कूल पट्टी और सलेमपुर से बडियाल की सडक़ों के लिए 79 लाख के फंड आए है। डा. राज ने कहा कि बारिश खत्म होते ही इन सडक़ों का निर्माण व मरम्मत का कार्य पहल के आधार पर शुरु किया जाऐगा।

उन्होंने यह भी कहा कि चब्बेवाल हलके के बाकी गांवों के लिए भी ढाई कि .मि. के नए लिंक सडक़ों की मरम्मत/ निर्माण के लिए भी फंड जारी किए जा चुके हैं, और बरसात के बाद इन सडक़ों के सुधार का कार्य जल्द ही शुरु किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह अपने गांवों के सुधार और विकास के लिए ऐसे कार्यों के लिए सरकार से फंड जारी करवा चब्बेवाल की जनता को सहूलियत देने के लिए वचनबद्ध और कार्यशील है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here