कैबिनेट मंत्री अरोड़ा की ओर से हरी कृष्ण नगर में पुली की शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय हरी कृष्ण नगर के निवासियों की चिरलंबित मांग को पूरा करते हुए इलाके में लोगों की सुविधाजनक यातायात के लिए नई पुली की शुरुआत करवाते हुए कहा कि यह पुली बनने से लोगों को आने-जाने में बड़ी सुविधा मिलेगी।

Advertisements

पुली की शुरुआत करवाते हुए उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि ग्राम पंचायत हरी कृष्ण नगर के लिए यह पुली पंजाब सरकार की स्मार्ट विलेज कैंपेन के दूसरे पढ़ाव के अंतर्गत करीब ढाई लाख रुपए की लागत से मुकम्मल करवाई गई है। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से होशियारपुर के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में बड़े स्तर पर विकास कार्य शुरु किए गए थे, जिनमें से कई अहम प्रोजैक्ट मुकम्मल हो गए हैं व बाकी प्रोजैक्टों के कार्य युद्ध स्तर पर जारी हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार लोगों को जरुरी बुनियादी सुविधाएं व मानक बुनियादी ढांचा देने के लिए वचनबद्ध है, जिसके अंतर्गत लोगों की सुविधा के मद्देनजर इन क्षेत्रों में विकास कार्य अमल में लाए जा रहे हैं।

इस मौके पर अन्यों के अलावा कैप्टन कर्म चंद, सरपंच रमिंदर सिंह, दीप भट्टी, कुलदीप अरोड़ा, अवतार सिंह मल्ली, पंच चमन लाल, प्रेम चंद, प्रवीन ठाकुर, कुलविंदर कौर, धर्मवीर पराशर, विशाल कुमार के अलावा गांव वासी मौजूद थे।
                                

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here