जालंधर: मुख्य सचिव पंजाब के निर्देशों पर एडीसी की तरफ से समस्त स्टाफ को लगवाई कोविड वैक्सीन

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्य सचिव विनी महाजन के निर्देशों पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) श्री विशेष सारंगल ने आज अपने समूचे स्टाफ को सिविल अस्पताल जालंधर से कोविड वैक्सीन का टीका लगवाया गया।

Advertisements

इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि कोविड वैक्सीन लगाने का मुख्य उद्देश्य अन्य विभागों को भी पंजाब सरकार के निर्देशों अनुसार कोविड वैक्सीन लगाने के लिए उत्साहित करना है। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी का मुकाबला करने के लिए वैक्सीन लगाना ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि कोविड वैक्सीन से लोगों के शरीर में ऐंटीबाडी बनने के साथ-साथ उनके अंदर आत्मविश्वास की भावना भी पैदा होती है। उन्होंने सभी योग्य लाभपातरियों को न्योता दिया कि कोविड वायरस के बुरे प्रभावों से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके कोविड वैक्सीन का टीका ज़रूर लगाया जाये।

उन्होंने बताया कि ए.डी.सी.दफ्तर से आज 13 स्टाफ सदस्यों जिन में सुमित शर्मा, सूरज कलेर, विकास बख़सी, कृतिका ठाकुर, सुखवंत कौर, मनदीप कौर, अरूना, सुरिदर सिंह, राजीव ग्रेवाल, सुरिन्दर कुमार, परमजीत कौर, सरबजीत सिंह सोढी, सुरेश कुमार और बिक्रम शामिल हैं की तरफ से कोविड वैक्सीन लगवाई गई। कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद सभी स्टाफ सदस्यों ने कहा कि वह वायरस से सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अन्य आधिकारियों और कर्मचारी को भी अपील की कि विश्व की सब से बड़ी कोविड वैक्सीन टीकाकरण मुहिम में भागीदार बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here