सुरक्षा कर्मियों की शहादत के जिम्मेदार नक्सलियों को जल्द उतारा जाए मौत के घाट: डा. घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा स्पोर्टस सैल ने बीजापुर छत्तीसगढ़  नक्सली हमले में शहीद 22 सुरक्षा कर्मियों को श्रद्घासुमन अर्पित करते हुए इस नक्सली हमले की कड़े शब्दों मेें निंदा की है। इस अवसर पर प्रदेश स्पोर्टस सैल कन्वीनर डा. रमन घई ने कहा कि बीजापुर आतंकवादी हमले के लिए जिम्मेवार नक्सलियों को सरकार जल्द से जल्द मौत के घाट उतारे ताकि इस हमले में शहीद हुए सुरक्षा कर्मियों के परिवारों व देशवासियों को शांति मिल सके।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ऐसे नक्सली हमले देश के लिए एक बड़ी चुनौती हैं जिससे हम सब देशवासियों को सुरक्षा कर्मियों का मनोबल बढ़ाकर व उनकी नक्सली सफाए में ज्यादा से ज्यादा मदद कर इसमें अपना योगदान देना होगा ताकि देश में अमन शांति कायम रह सके। डा. घई ने कहा कि देश में कुछ सामाजिक तत्व सफेद चादर ओड़ कर ऐसी देश विरोधी ताकतों नक्सलियों व आतंकवादियों की मदद करने में लगे हुए हैं जिसे देश की सुरक्षा एजंसियों को पहचानकर उनके चेहरे देश के सामने उजागर करने चाहिए। डा. घई ने कहा कि जिन कठिन परिस्थितियों में देश के सुरक्षा कर्मी व अर्ध सैनिक बल देश की अमन शांति के लिए नक्सलवाद व आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहे हैं, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

उन्होंने कहा कि बीजापुर हमला नक्सलवादियों का एक अति घिनौना कृत्य है जिसके लिए देश की सेना उन्हें कभी माफ नहीं करेगी तथा इस हमले में शहीद भारत माता के वीर सपूतों का गिन गिन कर बदला लेंगे। इस मौके पर जिला स्पोर्टस सैल के कन्वीनर मोहित संधू ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ 2 मिनट का मौन रख बीजापुर के शहीदों को अपने श्रद्घा सुमन अर्पित किए। इस अवसर पर अशोक कुमार बिल्ला, प्रदीप शाह, हरीश बेदी, परमजीत, करनवीर, वकील तिवारी, राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ठ कुमार, प्रवेश, प्रिंस मनजोत, जसबीर सिंह, मयंक, टीनू, मोहित, राज कुमार शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here