विधायक डा. राज ने गांव माना में चल रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। “हलका चब्बेवाल के गांवों का विकास ही मेरी जिम्मदारी और यही मेरी प्राथमिकता है।” यह विचार हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने गांव माना का दौरा करने दौरान कहे। डा. राज के कहा कि अपने हलके के हरेक गांव एवं कस्बे के विकास को वह अपनी जिम्मेदारी समझते हैैं, जिसके अनुसार वह गांव में चल रहे विकास कार्यों का खुद जाकर जायज़ा लेते हैं ताकि किसी भी तरह की कमी होने पर उसे दूर करवाया जा सके।

Advertisements

इसके दौरान डा. राज गांव माना पहुंचे, जहां उन्होंने चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। बता दें कि गांव में 7.5 लाख की लागत से बनी पक्की सडक़ का कार्य पूरा करवाया गया, जिसका उद्घाटन डा. राज ने गांव के ही निवासी जोगिंदर कौर से करवाया और इंटर लॉक टाइलों से वाली नई गली का उद्घाटन गांव के बच्च रमन से करवाया। डा. राज द्वारा गांव के विकास कार्यों के लिए 39 लाखकी ग्रांट मुहैया करवाई गई। गांव माना के लोग गांव के विकास व तरक्की से बहुत खुश हुए तथा उन्होंने डा. राज का धन्यवाद किया। इस दौरान डा. राज ने भी पंजाब सरकार का धन्यवाद किया कि सरकार ने जनता की समस्याओं को दूर करवाने के लिए ग्रांट जारी करने में कोई कमी नहीं छोड़ी तथा गांवों के विकास के लिए समय-समय पर ग्रांटें मुहैया करवाई जाती हैं।

उन्होंने कहा कि वह पार्टीवादी से ऊपर उठकर बिना किसी भेद-भाव से अपने हलके के गांवों का विकास ही उनकी प्राथमिकता है। इस अवसर पर नंबरदार बलविंदर सिंह, हैप्पी बाबा, गुरमेल सिंह, जोगिंदर सिंह, राजू पंच, जसविंदर कौर नंबरदारनी, मनीष कुमार, हरपाल कौर, बचन कौर, जोगिंदर कौर, नंबरदार पाल ढक्कों, कुलविंदर सिंह, सुनीता देवी, मलकीत सिंह, गुरनाम सिंह व अन्य गांव निवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here