मंत्री अरोड़ा ने श्री गुरु रविदास नगर से शेरगढ़ तक बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों को प्रदेश में एक रचनात्मक माहौल देने के साथ स्वच्छ व स्वस्थ वातावरण देने के लिए प्रयत्नशील है और इसके लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। वे श्री गुरु रविदास नगर से शेरगढ़ तक बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य को शुरु करवाने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 24.80 लाख रुपए की लागत से बनने वाली इस सडक़ से वार्ड नंबर 10,12 व 16 के निवासियों को काफी राहत मिलेगी।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार गांवों व शहरों का सर्वांगीण विकास करवा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजाओं के बारे में जानकारी होनी बहुत जरु री है, क्योंकि जानकारी से ही इन योजनाओं का फायदा उठाया जा सकता है। उन्होंने इलाका निवासियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जहां विकास के पक्ष से इलाके में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं योज्य व्यक्ति को अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जा रही सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएंगी।

सुंदर शाम अरोड़ा ने इस दौरान इलाका निवासियों को कोविड-19 से बचाव संबंधी स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई हिदायतों का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि स्वस्थ जीवन शैली को अपनाकर ही हम अपना व अपने समाज का विकास कर सकते हैं। उन्होंने संबंधित लाभार्थियों को कोविड बचाव संबंधी वैक्सीनेशन करवाने के लिए भी प्रेरित किया। इस मौके पर चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट होशियारपुर एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद अमरीक चौहान, खुशबीर सिंह, मनजिंदर पाल, पुरुषोत्तम लाल सोढी, हरभजन सिंह ढिल्लो, शादी लाल, अनिल कुमार सोनू, महिंदर सिंह, अवतार सिंह, मलकीत सिंह, सुभाष ठाकुर, गुरबख्श सिंह, सुभाष चौहान, हैप्पी आदि के अलावा अन्य लोग भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here