पी.टी.आई. मनजीत कौर ने स्कूल की 18 लड़कियों को किया अडाप्ट व सुरिंदर कौर ने बाला वर्क हेतु भेंट किए 5 हजार रुपए

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल नरसाला की पी.टी.आई. मनजीत कौर पत्नी रिटायर्ड इंस्पैक्टर दिलबाग सिंह द्वारा सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल नारु नंगल की ग्यारहवीं कक्षा की 18 लड़कियों को अडाप्ट किया गया। उनके द्वारा एक वर्ष की बनती फीस 15 हजार रुपए प्रिंसीपल शैलेंदर ठाकुर व स्कूल स्टॉफ को दी गई। इस मौके पर मनजीत कौर ने इन लड़कियों की अन्य विद्ययक जरुरतों को पूरा करने का पूर्ण विश्वास दिलवाया।

Advertisements

इस मौके पर प्रिंसीपल शैलेंदर ठाकुर व स्कूल स्टॉफ की ओर से मनजीत कौर का आभार व्यक्त करते हुए मनजीत कौर ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की लहर में प्रशंसा योग्य सहयोग देकर दूसरों के लिए प्रेरणा स्रोत बने हैं। इसी तरह स्कूलों को सैलफ मेड स्मार्ट स्कूल बनाने के तहत सरकारी स्कूल नारू नंगल की सेवादार सुरिंदर कौर ने भी अपना योगदान डाला। है।

सुरिंदर कौर ने अपने बेटे की विदेश जानी की खुसी में स्कूल की ईमारत पर बाला वर्क करवाने के लिए 5 हजार रुपए भेंट किए। इस मौके पर समूह स्टॉफ, स्कूल मैनेजमैंट कमेटी और गांव की पंचायत द्वारा उनके इस कदम की प्रशंसा की गई। स्कूल प्रिंसीपल शैलेंद्र ठाकुर द्वारा सुरिंदर कौर का तह दिल से धन्यवाद किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here