पंजाब में पहले स्थान पर आने वाली रेलवे मंडी स्कूल की छात्रा सुनैना का शिक्षा मंत्री ने एक लाख से किया सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नेहरू गार्डन स्कूल जालंधर में पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा करवाए गए राज्य स्तरीय समागम में शिक्षा मंत्री पंजाब विजय इंद्र सिंगला द्वारा सरकारी कन्या सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी होशियारपुर की बारहवीं कक्षा इंस्पोर्ट एडं एक्सपोर्ट मैनेजमैंट ट्रेड की छात्रा सुनैना देवी को वोकेशनल स्ट्रीम में से पंजाब भर में मार्च 2019 की परीक्षा में पहला स्थान प्राप्त करने पर एक लाख रुपए का नकद ईनाम देकर सम्मानित किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर चेयरमैन पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड मनोहर कांत कलोहिया, बोर्ड के वाईस चेयरमैन बलदेव सचदेवा, डिप्टी डायरैक्टर राम लुभाया और स्कूल प्रिंसीपल ललिता रानी भी मौजूद थे। स्कूल प्रिंसीपल ललिता रानी ने खुशी का इजहार करते कहा कि इसका पूरा श्रेय स्कूल के मेहनती स्टॉफ, बच्ची की मेहनत और बच्ची की माता-पिता को जाता है, क्योंकि सभी के सहयोग के बिना यह विशेष उपलब्धि संभव नहीं था। प्रिंसीपल ललिता रानी ने कहा कि पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड का यह प्रयास बहुत ही प्रशंसायोग्य है ।

क्योंकि इसका बाकी बच्चों को भी और अधिक मेहनत करने की प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने बताया कि सुनैना देवी एक गरीब परिवार के साथ संबंध रखती है और फाईल परीक्षा दौरान वह बीमारी के साथ जूझ रही थी और आज कल सुनैना बी.बी.ए की पढ़ाई कर रही है। इस अवसर पर अध्यापक गुरनाम सिंह, मीना कुमारी, शालिनी अरोड़ा व अलका आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here