चब्बेवाल में नाइट कर्फ्यू संबंधित तथा वीकेंड लॉकडाउन संबंधित आदेशों को पूरी तरह से लागू किया गया: कंग

चब्बेवाल: कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए जिलाधीश द्वारा बनाई गई टीम के तहत हल्का 044 – चब्बेवाल के एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट एवं सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर अवतार सिंह कंग ने बताया कि चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र के तहत आते सभी गांव व शहरों में जिलाधीश के नाइट कर्फ्यू संबंधित तथा वीकेंड लॉकडाउन संबंधित आदेशों को पूरी तरह से लागू किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों तथा स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर मुख्य मार्गों पर पूरी निगरानी रखे हुए हैं।

Advertisements

इस बात का ध्यान भी रखा जा रहा है कि मेडिकल सुविधा के लिए जाने वाले लोगों तथा जरूरी कामों के लिए घर से बाहर निकले लोगों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत ना आए।उन्होंने कहा कि जब प्रशासन लोगों के साथ सहयोग कर रहा है तो लोगों की भी जिम्मेदारी बनती है कि प्रशासन के साथ सहयोग करें।उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस जिसको अपनी चपेट में लेता है उस पर क्या बीतती है इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है।

जिन लोगों ने अपने परिजनों को इस वायरस के चलते खोया है उनकी हालत देखी नहीं जाती, इसलिए जरूरी है कि हम समय रहते मुंह पर मास्क लगाएं और हाथों को बार-बार सैनिटाइज करें।इसके अलावा फिजिकल डिस्टेंस बनाकर रखें उन्होंने लोगों से कहा कि अगर उसके आसपास कोई सरकार के निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहा है तो वह इस बारे में पुलिस को सूचित करे। उन्होंने कहा कि यह समय लोगों को वायरस से बचाने का है किसी की गैर जिम्मेदाराना हरकत को बढ़ावा देने से किसी के लिए खतरा भी पैदा हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर हम सब मिलकर सरकार के निर्देशों का पालन करें तो इस वायरस को जल्दी ही कम किया जा सकता है।चब्बेवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here