बिना वजह जनता को तंग न करे पुलिस, कालाबाजारी/जमाखोरी करने वालों पर करें कार्यवाही: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना हिदायतों की पालना करवाने के साथ-साथ जनता के साथ सहयोग करते हुए कानून व्यवस्था को बनाए रखना पुलिस का कर्तव्य है। लेकिन बिना वजह किसी को तंग परेशान न किया जाए तथा कोरोना की आड़ में कालाबाजारी और जमाखोरी करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। अगर इसमें किसी तरह की कोई परेशानी पेश आए तो उनके ध्यान में लाई जाए।

Advertisements

यह बात हलका शाम चौरासी विधायक पवन कुमार आदिया ने जिला पुलिस प्रमुख नवजोत सिंह माहल व हलके के डीएसपी, व सभी पुलिस स्टेशनों के प्रभारियों एवं चौंकी इंचार्जों के साथ बैठक दौरान कही। विधायक आदिया ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा जनता को कोरोना से बचाने के लिए सार्थक कदम उठाए जा रहे हैं और सरकार के फैसले लागू करवाने में पुलिस की सबसे बड़ी भूमिका होती है। इसलिए पुलिस जनता के साथ सहयोग का व्यवहार करके लोगों को तंग करने के स्थान पर उन्हें समझाया जाए। क्योंकि यह समय सहयोग एवं समझदारी से काम लेने का है। बंदिशों के कारण लोग थोड़े से रोष में हैं, लेकिन सरकार ने उनकी भलाई के लिए ही पाबंदियां लगाई हैं और उम्मीद है कि जल्द ही सारा कुछ सामान्य हो जाएगा। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि उनके हलके में कालाबाजारी और जमाखोरी करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा न जाए और उनके खिलाफ एक व्यापक अभियान चलाकर उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए।

विधायक आदिया ने कहा कि वे पुलिस से सहयोग की उमेक्षा रखते हैं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह अपने आधीन कर्मियों को हिदायत करें कि वे तैश में आकर या किसी अन्य कारण से जनता पर किसी भी प्रकार का अत्याचार न करें, जिससे पुलिस विभाग व सरकार की छवि को ठेस पहुंचे। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग को जहां उनकी जरुरत होगी वे हर समय हाजिर मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here