खिलौने व खेल के सामान की दुकानें वीरवार 11 बजे से 5 बजे तक खुलेंगी, शुक्रवार 11 से 5 खुल सकती हैं शेष कैटीगिरी की दुकानें

होशियारपुर, 10 मई: जिला मजिस्ट्रेट-कम-डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने आज सुबह सचिव रिजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी प्रदीप सिंह ढिल्लो के साथ आटोमेटिड ड्राइविंग टैस्ट ट्रैक का दौरा कर कोविड-19 से संबंधित हिदायतों की समीक्षा की। इस दौरान उनकी ओर से कोविड की मौजूदा स्थिति व लोगों की स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह ट्रैक अगले आदेशों तक बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ट्रैक में काम करवाने के लिए आने वाले लोगों की काफी भीड़ होती है, जिसके चलते कोविड के फैलाव का खतरा बना रहता है।

इसके अलावा जिला मजिस्ट्रेट की ओर से जिला होशियारपुर की सीमा के अंदर खिलौने व खेल के सामान की दुकाने हर वीरवार को सुबह 11 बजे से सांय 5 बजे तक खोलने के आदेश किए हैं। उन्होंने कहा कि 7 मई 2021 को जारी किए आदेशों में दर्ज कैटागिरियों के अलावा यदि कोई कैटागिरी रह गई हो, वह कैटागिरी वाली दुकाने हर शुक्रवार सुबह 11 बजे से सांय 5 बजे तक खुल सकती हैं जबकि बाकी पाबंदियां व छूट पहले की तरह बरकरार रहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here