श्री ब्राह्मण सभा की ओर से 14 मई को मनाई जाएगी भगवान परशुराम जयंती

होशियारपुर: श्री ब्राह्मण सभा पंजीकृत एकता नगर, भगवान परशुराम भवन होशियारपुर गत वर्षो की परंपरा को जारी रखते हुए प्रधान मधुसूदन कालिया की अध्यक्षता में भगवान विष्णुजी के छठें अवतार, महाऋषी भृगुजी के प्रपौत्र जी और ऋषि जमदग्नि जी और माता रेणुका जी के पुत्र भगवान श्री परशुराम जी का जयंती महोत्सव दिनांक 14 मई 2021 दिन शुक्रवार को मनाई जा रही है!

Advertisements

मुख्य सचिव मनोज दत्ता ने बताया कि कोविड 19 की वजह से कोई भी धार्मिक आयोजन करना प्रतिबंधित है, इसलिए सभी ब्राह्मण समाज के परिवारों से अनुरोध है कि 14 मई दिन शुक्रवार को भगवान परशुराम जयंती महोत्सव के उपलक्ष में अपने अपने घरों में देसी घी के 7 -7 दीपक जलाकर भगवान परशुराम जी को पुष्पांजलि अर्पित करें और उनका आशीर्वाद प्राप्त करें ! पंडित गुरुदेव प्रसाद ने बताया कि भगवान परशुराम जी अमर है, भगवान परशुराम ने भीष्म पितामह, द्रोणाचार्य और कर्ण जैसे कई सूर वीरों करे शिक्षा दी।

इस अवसर पर संरक्षक श्री ब्राह्मण सभा और समस्त कार्यकारिणी एवं युवा ब्राह्मण सभा और महिला विंग की ओर से भगवान परशुराम जयंती महोत्सव की अग्रिम हार्दिक शुभकामनाएं दी गई और भगवान परशुराम जी का आशीर्वाद सब पर बना रहे!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here