प्रदेश वासियों को कोरोना से बचाने हेतु पंजाब सरकार पूरी तरह से गंभीर: चेयरमैन राजेश गुप्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की हिदायतों अनुसार मार्किट कमेटी होशियारपुर की तरफ से चेयरमैन राजेश गुप्ता की अगुवाई में कोरोना की रोकथाम हेतु वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस मौके पर मार्किट कमेटी कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मियों के अलावा, मंडी में कार्यरत मजदूरों, आढ़तियों एवं आसपास के इलाके के लोगों ने टीकाकरण करवाया। कैंप का शुभारंभ सचिव जुगराजपाल सिंह ने कोरोना वैक्सीन लगवाकर की।

Advertisements

इस अवसर पर चेयरमैन राजेश गुप्ता ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा प्रदेश वासियों को कोरोना से बचाने के लिए टीकाकरण मुहिम को तेज किया गया है। इसी कड़ी के तहत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 100 फीसदी टीकाकरण करवाने वाले गांवों को 10 लाख रुपये की विशेष ग्रांट देने की भी घोषणा की है। सरकार के इस निर्णय से साफ है कि सरकार लोगों को कोरोना से बचाने के लिए कितनी संजीदा है। उन्होंने कहा कि मार्किट कमेटी में लगाए गए इस कैंप का बहुत सारे लोगों ने लाभ लिया और भविष्य में भी टीकाकरण मुहिम के तहत दूसरी डोज लगाने हेतु कैंप लगाया जाएगा।

उन्होंने कैंप में टीकाकरण करने हेतु स्वास्थ्य विभाग की टीम का धन्यवाद किया। इस अवसर पर लेखाकार राजिंदर सिंह, प्रधान सब्जी मंडी रवि कुमार, प्रधान दाना मंडी जगदीश पाल, राज कुमार राजू सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here