कम्प्यूटर डीलर्स एसोसिएशन ने जानी जी.एस.टी. की बारीकियां

computer-delears-association-GST-seminaar-excise-dept-hoshiarpur-punjab

-एक्साइज एवं कर विभाग ने एसोसिएशन के साथ सैमीनार कर सांझा की जानकारियां-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कम्प्यूटर डीलर्स एसोसिएशनसं के सदस्यों को जी.एस.टी. बारीकियों से अवगत करवाने के उद्देश्य से एसोसिएसन की तरफ से एक्साइज एवं कर विभाग के सहयोग से एक सैमीनार आयोजित किया गया। इस मौके पर सहायक आबकारी एवं कर कमिशनर मैडम हरदीप भंवरा विशेष तौर से उपस्थित हुई। उनके साथ ई.टी.ओ. परमजीत सिंह व अर्शदीप सिंह के अलावा सेल टैक्स से जगमल सिंह तथा टैली कंपनी के तरफ से सन्नी कुमार व प्रिंस भी मौजूद थे। इस मौके पर कम्प्यूटर डीलर्स एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा जी.एस.टी. को लेकर विभाग के अधिकारियों से सवाल पूछे गए, जिनका अधिकारियों ने संतुष्ट जवाब देते हुए जी.एस.टी. के लागू होने और इसके प्रभाव संबंधी विस्तृत जानकारी दी।
इस दौरान मैडम भंवरा ने कहा कि जी.एस.टी. एक ऐसा सिस्टम है जिसके माध्यम से व्यापार करना बेहद सरल है तथा इससे दूरगामी परिणाम से जहां व्यापारी वर्ग को लाभ मिलेगा वहीं देश की आर्थिक स्थिति मजबूत होने से हम और भी तेजी से विकास की नई ऊंचाईयां छू पाएंगे। इस मौके पर टैली (अकाउंटिंग सॉफ्टवेयर) कंपनी के सन्नी कुमार ने टैली के माध्यम से जी.एस.टी. से संबंधित टैक्स के अलग-अलग स्लैब व सॉफ्टवेयर इसमें किस प्रकार सहायता कर सकता है की जानकारी दी।
इस दौरान एसोसिएशन के चेयरमैन प्रेम सैनी, प्रधान अमरदीप सिंह सग्गी, सचिव मनप्रीत सिंह व अन्य पदाधिकारियों और सदस्यों ने विभाग को अपनी तरफ से हर संभव सहयोग देने का आश्वासन देते हुए सरकार द्वारा लागू किए गए जी.एस.टी. सिस्टम के तहत काम करने का भरोसा दिया।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here