कोविड वैक्सीन कैम्प मे 18-45 वर्ष के लोगों को कोविड-19 की पहली डोज लगाई, 200 लोगों ने लिया लाभ

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। दसूूहा विधानसभा से विधायक अरूण डोगरा के द्वारा विशेष तौर पर कस्बे के लोगों को उनके घर द्वार पर ही टीकाकरण की सुविधा देने के उद्देश्य से मेन बाजार तलवाड़ा मे सेहत विभाग हाजीपुर की एसएमओ शैली बाजवा और मनीषा, नगर पंचायत सदस्य मनीष चड्डा व सन्नी अरोड़ा की सहायता से ही कोविड-19 का टीकाकरण कैम्प लगाया गया। कैम्प मे 18 से 45 वर्ष तक के लोगो को कोविड-19 की पहली डोज 200 लोगो को लगई गई।

Advertisements

इस संबंधी सीनियर मेडिकल अफसर डा. हरविंदर सिंह ने बताया कि सिविल सर्जन होशियारपुर डा. रणजीत सिंह व एसएमओ हाजीपुर डा. शैली बाजवा के निर्देशों पर पीएचसी हाजीपुर अस्पताल के अंतर्गत पड़ते सभी सेहत केन्द्रों व शहरों व ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना वायरस के जाँच कैम्प व कोरोना वायरस के बचाव के लिए निशुल्क टीकाकरण कैम्पों का आयोजन किया गया है।वहीं एक मई से 18 से 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को पहले पड़ाव का टीका करण का अभियान युद्ध स्तर पर चल रहा है। इस दौरान उन्होंने लोगों को अपील करते हुए कि वैक्सीन का टीका कोरोना महामारी से लडऩे की इम्यूनिटी पावर को बढ़ाता है। इसलिए यह हर एक व्यक्ति को लगवाना बहुत जरूरी है।

वहीं पर एसएमओ हाजीपुर डा. शैली वाजवा ने भी लोगों को अपील की है कि वे भी कोरोना महामारी के बचाव संबंधी विभिन्न स्थानो पर सेहत विभाग हाजीपुर के द्वारा लगातार लगाएं जा रहे करोना जांच कैम्प व टीका करण कैम्प जो सेहत विभाग के द्वारा लगातार ही लगाएं जा रहें।इस मौके पर एचआई स्वर्ण सिंह,एएनएम संजीव, एमएचपीडब्लू संजीव रानी, सीएचओ सपना भेढा,आशा वर्कर साधना शर्मा,,आशा प्रोवाइडर शशि वाला, मनीषा नगर पंचायत सदस्य मनीष चड्डा व सन्नी अरोड़ा आदि भी उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here