विधायक डा. राज ने खुद ट्रैक्टर चलाकर गांव में किया सैनेटाइजर स्प्रे, कोरोना के खिलाफ जंग में योगदान डालने का दिया संदेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना मुक्त गांव अभियान के तहत अपने गांवों को इस भयानक वायरस से बचाने के लिए मैं हर संभल कोशिश कर रहा हूं तथा इस बारे अपने हलका वासियों को बार-बार चेतावनी, हिदायत तथा सुझाव दे कर उन्हें इस महामारी से बचाने के लिए कार्यशील हूं।

Advertisements

यह शब्द हलका विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने उस समय सांझा किए जब वह अपने हलके के प्रमुख गांव चब्बेवाल पहुंचे थे। इस मौके पर चब्बेवाल के अशोक सिंह के प्रयासों से जोहल फार्मज़ की तरफ से गांव को सैनेटाइज करने के लिए टैंकर भेजा गया था। इस दौरान चब्बेवाल निवासियों के लिए हैरानीजनक दृश्य तब था जब विधायक डा. राज कुमार ने खुद ट्रैक्टर चलाकर गांव में सैनेटाइजर का स्प्रे किया। डा. राज ने कहा कि ऐसा करके वह अपने हलका वासियों को संदेश देना चाहते हैं कि कोविड के साथ मानवीय जीवन को बचाने की इस लड़ाई में हरेक को आगे बढक़र किसी न किसी रुप में अपना योगदान डालना चाहिए।

उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना मौत दर 2.8 फीसदी है जोकि शहरी क्षेत्र से चार गुणा अधिक है। इसलिए गांवों में इस महामारी को कंट्रोल करने के ळिए हर तरीके एवं सावधानी बरतने की जरुरत है। वैसे भी अब कोरोना के कारण ब्लैक फंसग एवं यैलो फंगस आदि बीमारियां भी शुरु हो गई हैं। इस अवसर पर डा. राज ने एक बार फिर लोगों को मास्क पहनने की अपील की, क्योंकि यह देखा जा रहा है कि गांवों में अधिकतर लोग इसके प्रति उदासीनता दिखा रहे हैं। इस मौके पर समूह चब्बेवाल निवासियों की तरफ से शिवरंजन सिंह रोमी ने डा. राज का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह हमेशा अपने हलका वासियों का मनोबल बढ़ाते हैं तता उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों से लोग काफी प्रभावित हैं। इस अवसर पर अशोक सिंह, रणवीर सिंह, परमजीत सिंह, जसवीर सिंह तथा पवन कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here