जिला रोजगार ब्यूरो ने तीन लड़कियों को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में दिलाया रोजगार: अपनीत रियात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो होशियारपुर की ओर से बनाई गई डी.बी.ई.ई आनलाइन मोबाइल एप ने जिले की तीन लड़कियों को दिल्ली के प्रसिद्ध अपोलो अस्पताल में रोजगार मुहैया करवाया है, इतने बड़े अस्पताल में नौकरी पाने पर यही तीनों लड़कियां बहुत उत्साहित है और जिला रोजगार ब्यूरो का आभार व्यक्त कर रही है, जिनकी मदद से उन्हें यह बेहतरीन अवसर प्राप्त हुआ। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने चुने हुए उम्मीदवारों को अपोलो अस्पताल की ओर से भेजे गए नियुक्ति पत्र सौंपते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने बताया कि डी.बी.ई.ई आनलाइन मोबाइल एप के माध्यम से अपोलो अस्पताल दिल्ली में स्टाफ नर्स की भर्ती के लिए 23 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए, जिनमें से 9 को शार्टलिस्ट कर उनकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इंटरव्यू करवाई गई व 3 उम्मीदवारों को बतौर स्टाफ नर्स 2.50 लाख से 3 लाख रुपए के वार्षिक पैकेज पर नियुक्त किया गया। उन्होंने कहा कि ब्यूरो की ओर से नौजवानों को उनकी पढ़ाई व काबलियत के अनुसार संबंधित संस्थानों में उनकी प्लेसमेंट करवाई जाती है।

Advertisements


अपनीत रियात ने इस दौरान जिले के नौजवानों को डी.बी.ई.ई आनलाइन मोबाइल एप गुगल प्लेस स्टोर से डाउनलोड कर अपनी मनचाही नौकरी प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि जिला रोजगार अधिकारी गुरमेल सिंह, प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद व कैरियर काउंसलर आदित्य राणा व समूह जिला रोजगार ब्यूरो की मेहनती टीम हमेशा जिले के नौजवानों को अच्छी कंपनियों में ज्यादा पैकेज वाले रोजगार मुहैया करवाने के लिए प्रयासरत रहती है, जिसके लिए वह प्रशंसा के पात्र है। अपोलो अस्पताल दिल्ली में बतौर स्टाफ नर्स चुनी गई आरती कुमारी ने बताया कि उसका रिश्ता दिल्ली में हो चुका था व उसको इस बात की चिंता थी कि शादी के बाद दिल्ली जाकर रोजगार ढूंढना पड़ेगा, परंतु रोजगार ब्यूरो की मोबाइल एप के माध्यम से शादी से पहले ही देश के नामी अस्पताल में नौकरी प्राप्त हो गई व उसकी अपने भविष्य संबंधी सभी चिंताएं दूर हो गई है।

सरगम भामरा जिसने श्री गुरु रामदास कालेज आफ नर्सिंग से हाल ही में अपनी नर्सिंग की पढ़ाई पूरी की है, ने बताया कि बतौर फ्रैशर अपोलो अस्पताल जैसे बड़े अस्पताल में नौकरी हासिल कर वह व उसके परिवार वाले बहुत खुश है। उसने कभी सोचा नहीं था कि एक मोबाइल एप के माध्यम से घर बैठे ही उनको इतनी बढिय़ा नौकरी मिल सकेगी। दलजीत कौर ने बताया कि उसकी शादी दिल्ली में हो चुकी है, और उसने डी.बी.ई.ई मोबाइल एप डाउनलोड किया था और इसी के माध्यम से उसकी भी अपोलो अस्पताल में नियुक्ति हुई है, जिसके लिए वह जिला रोजगार ब्यूरो का आभार व्यक्त करती है, जिसने हजारों नौजवानों को आनलाइन प्लेटफार्म से जोड़ते हुए रोजगार प्रदान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here