हर महीने अपने स्वास्थ्य की जांच करवा कर तंदरुस्त रहें लोग: डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मेरे गांव के किसी भी व्यक्ति को अपने स्वास्थ्य की जांच के लिए परेशान न होने पड़े इसके लिए वह प्रयासरत है। इन विचारों का प्रगटावा हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने गांव चक्क नरियाल में लगाए गए मैडिकल कैंप दौरान किया। इसके अलावा डा. राज कुमार ने बताया कि मैडिकल कैंपों में कोरोना टीकाकरण भी किया जाता है। इसका फायदा गांव निवासियों को उठाना चाहिए ताकि कोरोना से हो रही मौत दरों को कम किया जा सके। कोरोना टीकाकरण के साथ-साथ हमें सावधानियां भी रखनी चाहिए और अपनी खुराक का भी ध्यान रखना चाहिए। डा. राज कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली सरकार द्वारा मिशन तंदरुस्त पंजाब तहत मैडिकल कैंप लगाकर लोगों को गांवों में ही मैडिकल सहायता मुहैया करवाई जा रही है।

Advertisements

डा. राज कुमार ने बताया कि अगर हम समय-समय पर अपनी मैडिकल जांच करवाते रहेंगे तभी हम किसी भी बीमारी को जल्द काबू कर सकते हैं। गांव चक्क नरियाल में मरीजों का चैकअप करके दवाईयां दी गई और लोगों को स्वास्थ्य प्रति जागरूक भी किया गया। इस लिए गांव निवासियों ने डा. राज कुमार का धन्यवाद करते कहा कि वह अपने हल्का निवासियों के स्वास्थ्य व गांव के विकास प्रति हमेशा तत्पर रहते है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए काफी प्रयास किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर सरपंच मनजिंदर कौर, हरबंस कौर, पूर्व सरपंच गुरमेल सिंह, रेशम सिंह, झरमट सिंह, अवतार सिंह पंच, दलबीर कौर, राजदीप कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here