पंडित सुरिन्द्र शर्मा सैंकड़ों साथियों सहित परशुराम सेना में शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री भगवान परशुराम सेना एवं हिन्दू संघ की बैठक प्रदेशाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में भवानी नगर में हुई। परशुराम सेना के कार्यों से प्रभावित होकर पंडित सुरिन्द्र शर्मा सैंकड़ों साथियों सहित परशुराम सेना में शामिल हुये। मुख्य सलाहकार पंकज बेदी सहित उपस्थित पदाधिकारियों ने सिरोपा डालकर सुरिन्द्र शर्मा का स्वागत किया। सुरिन्द्र शर्मा ने साथियों से भगवान परशुराम जी के बताये मार्ग पर चलने का संकल्प लिया और प्रण लिया कि सेना द्वारा किये जा रहे कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेंगे और सेना को मज़बूत करने के लिए पूरी ईमानदारी और निष्ठा से काम करेंगे। श्री शर्मा ने बताया कि होशियारपुर के 50 वार्डों में कार्यकारिणी गठित करने की प्रक्रिया में निरंतर वार्डों में बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। शालीमार नगर, गौतम नगर, नई आबादी, कीर्ति नगर, भीम नगर, बहादुरपुर सहित 10 और वार्डों में जहां कार्यकारिणी गठित की जा चुकी है और जल्द ही कार्यकारिणी की सूची जारी की जाएगी और सेना को मज़बूत करने के लिए भवानी नगर सहित अन्य वार्डों में भी जल्द कार्यकारिणी गठित करने के लिए बैठके की जायेंगी।

Advertisements

उपस्थित राकेश भल्ला जी ने परशुराम सेना द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की और बताया कि जनहित भलाई के कार्य निरंतर किये जा रहे हैं, जहां सेना द्वारा पूर्ण तौर पर वार्डों में बुढापा, विधवा पैन्शन के फार्म उपलब्ध करवा पैन्शनों को लगवानें का कार्य गठित टीमों द्वारा वार्डों में सुनिश्चित किया जा रहा है। साथ ही साथ वार्डों में लोगों को जागरूक कर केन्द्र एंव राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही स्कीमों से भी अवगत् करवाने का काम किया जा रहा है।

श्री शर्मा ने कहा कि जल्द ही सेना का शिष्टमंडल मौजूदा कैबिनेट मन्त्री सुन्दर शाम अरोड़ा जी से भेंट कर उनको शहर की समस्यओं से अवगत् करवायेगा जिन समस्याओं से पूरा शहर परेशान है और हमारे मन्त्री साहिब ऐसी समस्याओं से अनजान हैं। जहां विकास की रफ्तार तेज़ है परन्तु कहीं न कहीं विकास का रास्ता भटकता नजऱ आ रहा है जिसको सही रास्ते पर लाने के लिए मन्त्री साहिब को अवगत् करवाया जायेगा। इस अवसर पर मीडिया प्रभारी अभिषेक ऐरी, रोहित रावल, अजय शर्मा, बिन्दू ऐरी, राकेश भल्ला, पवन शर्मा, राजेन्द्र मोदगिल, राजीव शर्मा, अमित शर्मा, विशाल ऐरी, मिश्रा जी, मोहित शर्मा, विजय, कर्ण, अजय शर्मा, आकाश, सागर, राम कठारिया, बब्बल, राजीव सैनी, सुरजीत, अजीत डोगरा, गुलाब चन्द, रणजीत सैनी, अनमोल, रोहन, संदीप, राजू, तथा भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here