जन सुविधाओं को और बेहतर व पारदर्शी बनाने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध: सुंदर शाम अरोड़ा

होशियारपुर, 23 जून: उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर के अंदर जन सुविधाओं को और बेहतर बनाने व सरकारी योजनाओं को पारदर्शी ढंग से लागू करवाने के लिए सरकार वचनबद्ध है। वे गांव बसी हस्त खां में स्मार्ट विलेज कैंपेन के अंतर्गत 20 लाख रुपए की लागत से बनाई गई गलियों, नालियों के निर्माण कार्य व गंदे पानी की निकासी के लिए बनाए गए प्रोजैक्ट का उद्घाटन करने के दौरान संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वे लगातार गांवों का दौरा कर रहे हैं ताकि गांवों की मांगों के अनुसार काम करवा कर गांवों की नुहार बदली जा सके। उन्होंने कहा कि गांवों में जाकर पता लगता है कि संबंधित गांव की क्या मुश्किलें हैं। उन्होंने कहा कि जहां विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी वहीं सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं को सुचारु  ढंग से योज्य व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि भविष्य में होशियारपुर को और ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए योजनाएं बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की जन कल्याण योजनाओं को जरु रतमंद लोगों तक पहुंचाना हर अधिकारी की जिम्मेदारी है, ताकि जरु रतमंद सरकार की इन योजनाओं का लाभ ले सकें। उन्होंने गांव वासियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जहां विकास के पक्ष से गांव में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं योज्य व्यक्ति को अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जा रही सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएंगी। इस मौके पर सरपंच अमरजीत सिंह पप्पू, ब्लाक समिति सदस्य किरन मल्ही, बी.डी.पी.ओ अभय चंद्र, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, सुखविंद सिंह, मलकीत सिंह, गुरबख्श कौर(सभी पंच), परमिंदर कौर, निंदर कौर, हरबंस लाल, रेशम कौर, नसीब चंद, हरभजन कौर, कमलजीत, बलजीत कौर, कमलेश, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, राहुल गोहिल आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here