बुरी खबर: डा. मंजू शर्मा की हत्या, एस.एस.पी. की कोठी के समीप हुई वारदात

doctor-manju-sharma-murdered-hoshiarpur-punjab-india-found-dead

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के युवा सी.ए. नितिन के निधन से जहां 28 जुलाई का दिन होशियारपुर निवासियों के लिए शोक भरा रहा वहीं माल रोड स्थित एस.एस.पी. निवास के समीप रहती डा. मंजू शर्मा की हत्या ने पूरे शहर में दहशत का माहौल व्याप्त कर दिया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर हत्या की जांच शुरु कर दी है।
जानकारी अनुसार माल रोड पर एस.एस.पी. की कोठी के नजदीक ही एक घर में डा. मंजू शर्मा अकेली रहती थी। बीती रात अज्ञात लोगों ने उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने खून से सने शव

Advertisements

doctor-manju-sharma-founded-dead-hoshiarpur-punjab

को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार जांच की जा रही है तथा हत्या के कारणों संबंधी अभी स्पष्ट रुप से कुछ नहीं कहा जा सकता। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
डा. शर्मा अपने घर में अकेली रहती थी तथा इनके एक बेटा है जोकि करनाल में रहता है और बेटी कनाडा में रहती है। सूचना मिलने पर देर रात डा. शर्मा का बेटा करनाल से घर पहुंच गया था।

जानकारी मिली है कि डा. मंजू शर्मा का बेटा मां को रोज फोन करता था तथा बीती रात भी जब उसने डा. शर्मा को फोन किया तो फोन न लगने से चिंतित होकर उसने अपने एक दोस्त को इस संबंधी बताया और जब उसका दोस्त घर पहुंचा तो उसने पाया कि डा. शर्मा मृत पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

डा. शर्मा इन दिनों जहां अलग-अलग संस्थाओं के साथ मिलकर जनता को स्वास्थ्य लाभ देने जैसी महान समाज सेवा कर रही थी वहीं हिमालय फाउंडेशन के साथ मिलकर युवाओं को नशों से बचाने के लिए भी प्रायसरत थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here