जे.एस.एस. आशा किरन स्पैशल स्कूल कर रहा है मानवता की सच्ची सेवा: डॉ. मनोज कुमारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): जे.एस.एस. आशा किरन स्पैशल स्कूल जहान खेलां होशियारपरु में आज तीज का पर्व मनाया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि मनोज कुमारी , एस.एम.ओ. ई.एस.आई अस्पताल होशियारपुर थी। स्पैशल विद्यार्थियों ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर मुख्यातिथि का स्वागत किया। कोऑर्डीनेटर वरिंद्र कुमार  ने मुख्यातिथि मनोज कुमारी , एस.एम.ओ. ई.एस.आई अस्पताल होशियारपुर का स्वागत किया। स्कूल के इतिहास तथा डिप्लोमा इन स्पैशल एैजुेशन के बारे में जानकादी दी।  इस अवसर पर स्पैशल विद्यार्थियों ने डॉ. मनोज कुमारी को चूडि़यां और फुलकारी भेंट की। डिप्लोमा स्टूडेंटस और स्पैशल विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किया।

Advertisements

स्पैशल बच्चों ने रंगोली और मेहंदी प्रतियोगिता में भाग लिया। स्पैशल बच्चों ने पंजाबी गब्बरु और मुटियार बनर पौशाक पहन कर मॉडलिंग की। लेक्चरार निरवैर कौर ने पंजाब में तीज के त्योहार के बारे में जानकारी दी। मुख्यातिथि ने सभी प्रतिभागियों को ईनाम वितरित किए और कहा कि स्पैशल बच्चों की प्रतिभा देखकर मैं बहुत हैरान हूँ। आशा किरन स्पैशल स्कूल मानवता की सच्ची सेवा कर रहा है। उन्होने आश्वासन दिलाया की डॉ. अरविंद कुमार, मालिक के.डी.एम. अस्पताल होशियारपुर हमेशा आशादीप वेलफेयर सोसायटी से जुड़े रहेंगे, भविष्य में किसी मदद के लिए वह हमेशा आशा किरन स्कूल के साथ रहेंगे। 

आशादीप वेलफेयर सोसायटी के पूर्व प्रधान स. परमजीत सिंह सचदेवा ने मुख्यातिथि का धन्यवाद किया और स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर प्रधान तरनजीत सिंह सी.ए. ने सभी सज्जनों को तीज पर्व की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर स. मीकीयत सिंह महेड़ू, राम आसरा, अरुण कुमार, हरमेश तलवाड़, मस्तान सिंह ग्रेवाल, अनीता तलवार, योगराज राणा, शैली शर्मा, समूह स्टाफ तथा कोऑर्डीनेटर वरिंद्र कुमार उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here