पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी से विजिलेंस विभाग द्वारा साजिशन पिछले लम्बे समय से धक्केशाही करना निंदनीय:रणजीत राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बालठाकरे के राज्य उप्पप्रमुख रणजीत राणा ने शिवसेना कार्यालय कमेटी बजार से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैणी से पंजाब विजिलेंस विभाग द्वारा साजिशन पिछले लम्बे समय से धक्केशाही की जा रही है उन्हें व उनके परिवार को हर हथकंडा अपना तंग किया जा रहा है‌ जिसकी शिवसेना बालठाकरे कडे शब्दों में निन्दा करती है । इस अवसर पर कि देश के शीर्ष अधिकारियों को रिटायर्ड होने पर बदली सरकारों द्वारा तंग किया जाएगा बदले की भावना से झूठे केसों में गिरफ्तार कर जेलों में भेजा तो कौन-सा अधिकारी देश विरोधी ताकतों से लडने का साहस करेगा।

Advertisements

गत दिवस पंजाब पुलिस के रिटायर्ड डीजीपी सुमेध सिंह सैणी को विजिलेंस विभाग द्वारा अपने आकाओं को खुश करने के लिए जांच करने के बहाने गिरफ्तार किया गया और हवालात में सलाखों के पीछे कैद कर उनकी तस्वीर वायरल करके उन्हें जलील किया गया इस घटना की जितनी भी निन्दा की जाए कम है हालांकि माननीय हाईकोर्ट के दखल से थोडी राहत तो जरूर मिली और विजिलेंस विभाग को उन्हें रिहा करना पड़ा है। रणजीत राणा ने कहा कि सवाल यह है कि पंजाब में आंतकवाद के काले‌ दौर में जब आतंकियों द्वारा हिन्दुओं को चुन चुन कर कत्लेआम किया जा रहा था। हिन्दू पलायन करने को मजबूर थे देश के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा से पाकिस्तान‌ आंतकवादीयों को मदद कर रहा था। 

पुलिस थानों पर आंतकवादी हमले कर  पुलिस का मनोबल तोड़ने में लगे थे उस कठिन दौर में अपनी जान की परवाह ना करते हुए सुमेध सिंह सैनी ने पंजाब के डीजीपी का पद संभाला था और आतंकियों को चुन चुन कर मारा और उनकी बहादुरी से ही पंजाब में शान्ति स्थापित हुई थी, परन्तू सरकारी तंत्र सुमेध सिंह सैनी के परिवार पर तरह तरह के हथकंडे अपना कर उन्हें आत्महत्या करने जैसे हालात बना रहा है । उनकी बहादुरी का हिन्दू समाज सदैव ऋणी रहेगा शिवसेना बाल ठाकरे और पूरा हिन्दू समाज इस कठिन समय में पूर्व डी जी पी सुमेध सिंह सैणी जी के साथ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here