भारतीय मानव कल्याण महासमिति ने मनीषा के हत्यारों को जल्द फांसी की सजा देने की मांग की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में ऊना रोड पर भारतीय मानव कल्याण महासमीति की ओर से बहन मनीषा की हत्या के दोषियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर और श्यौराज जीवन वाल्मीकि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जी को बी.जे.पी. द्वारा बार-बार गिरफ्तार किए जाने पर प्रवीण कुमार करोतियिा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय मानव कल्याण महासमिति जी के दिशा निर्देश पर पंजाब प्रदेश अध्यक्ष प्रवक्ता सूरज मट्टू राष्ट्रीय सचिव, राजकुमार सहोता, कार्यवाहक अध्यक्ष लखविंदर सिंह भाटिया, पंजाब प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार पहलवान जी की अध्यक्षता में रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर बी.जे.पी. योगी सरकार का पुतला फूंका गया।

Advertisements

इस मौके पर पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सूरज मट्टू जी ने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव श्यौराज जीवन जी जो कि बहन मनीशा को इन्साफ दिलाने के लिए सबसे पहले संघर्ष कर रहे हैं और उन्होंने एक विवादित ब्यान कि में दोषियों की आंख फोड़ दूंगा, हाथ काट दूंगा जो किसी भी बेसहारा बच्ची की तरफ बुरी नजऱ रखेगा और इस वजह से उन्हें बार बार गिरफ्तार किया जा रहा है जो लोकतन्त्र की हत्या है। इस सम्बन्ध में राहुल गांधी जी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष जब हाथरस बहन के परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे तो उनसे भी पुलिस द्वारा बे.जे.पी. सरकार ने जो मारपीट करके लोकतन्त्र की हत्या की है जो निन्दनीय है।

इस अवसर पर बजवाड़ा गांव की समाज सेवी संस्था जन्म तुम्हारे लेखे व कांग्रेस पार्टी के ओहदेदार व समूह समाज सेवक, संस्थाओं ने इस रोष प्रदर्शन में भाग लिया व बहन मनीषा के हत्यारों को फांसी की सज़ा देने की मांग की। उन्होंने कहा अगर बहन मनीषा को इन्साफ नही मिला तो जल्द ही सभी समाजिक संगठनों व संस्थाओं की एक संयुक्त मीटिंग करके आगे की संघर्ष की तैयारी की जायेगी व भारत बन्द की भी कॉल की जा सकती है। उन्होंने कहा कि अगर मनीषा को इन्साफ न मिला तो इसका नतीजा बेजेपी सरकार को भुगतना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here