पत्नी के बिस्तर पर लेट गया था, इतना पीटा कि मौत हो गई

murder-mahilpur-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जिला होशियारपुर के थाना माहिलपुर के अंतर्गत पड़ते क्षेत्र में घटी एक घटना में पत्नी से छेड़छाड़ करने के आरोपी को गुस्साए पति और उसके भाई ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार शमशाद पुत्र मीर हसन मूल निवासी माजरी, थाना सोमपुर, देहरादून, उत्तराखंड ने पुलिस को बताया कि वह लकड़ी काटने के ठेके लेता है तथा मृतक मुनीष कुमार (करीब 26 साल) पुत्र अतर सिंह निवासी तिपरपुर देहरादून उसके पास मजदूरी का काम करता था। उसने बताया कि 5 अगस्त को उसका झगड़ा गांव में ही काम करते कमल व लक्ष्मण के साथ हुई थी। दोनों ने मुनीश कुमार को खूब पीटा और उसके बाद उसे पेड़ से बांध दिया था। जिसकी बाद में मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनाक्रम का जायजा लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

दूसरी तरफ लक्ष्मण की पत्नी सत्या ने बताया कि मुनीष उस पर बुरी नजऱ रखता था तथा नशे में धुत्त होकर वह कई बार उसके घर आ चुका था तथा उसके शोर मचाने पर भाग जाता था। उसने बताया कि शनिवार को मुनीश शराब के नशे में घुत्त होकर उसके घर आ गया और उसकी बेटी को चारपाई से उठाकर उसके साथ लेट गया। उसके शोर मचाने पर उसका पति लक्ष्मण व जेठ कमल ने उसे पकड़ लिया और उसकी खूब धुनाई की तथा उसे पेड़ से बांध दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here