मोदी सरकार पैट्रोल-डीज़ल तथा रसोई गैस की कीमतें कम करके जनता को राहत दे: जावेद खान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी ने डॉ. भीमराव आंबेडकर चौंक, नज़दीक बस अड्डा में बढ़ती महंगाई के खिलाफ रोष जताते हुए वरिष्ठ नेता जावेद खान की अध्यक्षता में  प्रधान मंत्री नरिंद्र मोदी का पुतला फूंका। इस अवसर पर शिव सेना बाल ठाकरे के वरिष्ठ नेता जावेद खान ने कहा कि जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तब से महंगाई दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है तथा आम आदमी का जीना मुहाल हो चुका है। जब अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में तेल की कीमतें कम होती हैं तो भारत में पेट्रोल तथा डीज़ल की कीमतें और बढ़ जाती हैं। यहीं जब केन्द्र में मनमोहन सिंह की सरकार थी तो ज़रा सी पेट्रोल तथा डीज़ल की कीमतें बढ़ने पर भाजपा बाले सड़कों पर उतर आते थे, अब वे भाजपा बाले चुप क्यों हैं, जनता इसका जबाब मांगती है।

Advertisements

भाजपा के मंत्री कहते हैं कि पेट्रोल, डीज़ल की कमाई से लोगों को मुफ्त में कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। इससे तो अच्छा है कि सरकार टीके के पैसे एक बार लेकर रोज़ रोज़ महंगाई का टीका लगाना बंद करे। उन्होने आगे कहा कि अगर सरकार प्रति व्यक्ति 500 – 600 कोरोना के टीके पर खर्च भी करदे तो कौन सी आफत आ जाती है। जनता हर वस्तु पर जी.एस.टी देती है, सरकार लोगों की भलाई के लिए बनी है या व्यपार करने के लिए।  इस अवसर पर हरजिंद्र सिंह, सीनियर नेता ने कहा कि पेट्रोल, डीज़ल तथा रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के कारण आम आदमी का बजट गड़बड़ा गया है। सरकार आम जनता के प्रति बिल्कुल ही असंवेदनशील हो चुकी है तथा  सत्ता के नशे में चूर हो कर अपनी मनमर्जी कर रही है, लेकिन वो भूल रहे हैं कि आने वाले चुनावों में जनता उन को सबक सिखायेगी। 

इस अवसर पर काशू, सुक्खा जड़ामियां, लखन, राजू, बाबा, गौरव शर्मा, गुरजीत सिंह, रोहित नाहर, राहुल बाबा, अमनदीप, बलवंत सिंह, कुलविन्द्र सिंह, बंसल, दविंद्र सिंह, काला, विक्की, आर्यन, इशु शर्मा, सतिंद्र सिंह, अकरम, सुभाष चंद्र, हैप्पी, गुलजंत सिंह, विवेक शर्मा, आशु, जसविंद्र सिंह, जसपाल, दीपा तथा भारी संख्या में अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here