रोटरी आई बैंक ने मनाया नेत्रदान पंदरवाड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी आई बैंक एंड कार्नियल ट्रांसपलांट सोसाइटी की तरफ से स्थानीय पी.डी.आरिया सीनियर सेकंडरी स्कूल में 25 अगसत से लेकर 8 सितंबर तक राष्ट्रीय स्तर पर मनाए जा रहे नेत्रदान पंदरवाड़े के तहत आई बैंक के प्रधान जे.बी. बहिल की अगवाई मेंसैमीनार करवाया गया। इस मौके अपने संबोधन में जे.बी.बहल ने कहा कि नेत्रदान महानदान हैं और हर एक व्यक्ति को नेत्रदान करना चाहिए तां जो समाज से अंधेपन को दूर किया जा सके। उन्होंने आगे कहा कि नेत्रदान के प्रति समाज में जागरूकता बढ रही हैं और यह अंधेपन से पीड़त लोगों के लिए अच्छी खबर हैं।

Advertisements

इस मौके सोसाइटी के सेके्रटरी कुलदीप गुप्ता और सीनियर वाइस प्रधान संजीव अरोड़ा ने कहा कि रोटरी आई बैंक पिछले लंबे समय से समाज से अंधेपन को दूर करने के लिए काम कर रही हैं और आज तक जितने भी लोगों के आप्रेशन करवाए गए हैं वो सभी फ्री में करवाए गए हैं और इस मुहिंम में समाजसेवी लोगों की तरफ से सोसाइटी की आर्थिक रूप में मदद की जा रही हैं।

इस मौके स्कूल की प्रिंसीपल टमेनिटी आहलूवालिया ने कहा कि रोटरी आई बैंक की तरफ से समाज सेवा के इस छेत्र में किए जा रहे कार्यो की जितनी भी प्रशंसा की जाए उतनी ही कम हैं, उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों को नेत्रदान मुहिंम का हिस्सा बनना चाहिए तां जो अंधेपन को हराया जा सके। इस मौके जसवीर सिंह, तरुण सरीन, हरप्रीत कौर, सतीश कुमारी, आंचल, सुमन आदि समेत छात्र भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here