पति को नशा छोड़ काम करने को कहती थी नीतू, नीरज ने हत्या कर शव झाडिय़ों में फेंका

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-ऊना मार्ग पर बैंस कालोनी निवासी कथित नशे के आदि एक व्यक्ति ने अपने पत्नि की हत्या करके उसका शव चोअ में झाडिय़ों में फेंक कर फरार हो गया। आरोपी ने शनिवार को वारदात को अंजाम दिया और रविवार को अपने ससुर को फोन पर हत्या किए जाने संबंधी जानकारी दी। इस पर उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश हेतु छापामारी शुरु कर दी थी। प्राप्त जानकारी अनुसार मृतका की पहचान नीतू कुमारी (25) पत्नी नीरज कुमार निवासी बैंस कालोनी, बडवाड़ा के रुप में हुई है।

Advertisements

नीरज जोकि कथित तौर पर नशे का आदि था और इसी के चलते उनके घर में अकसर लड़ाई झगड़ा रहता था, क्योंकि नीतू उसे काम करने के लिए बोलती थी, जिस पर वह गुस्सा होकर उसके साथ झगड़ा करता था। नीतू के भाई अवधेश निवासी गुरु नानक कालोनी ने बताया कि उसकी बहन की शादी करीब पांच साल पहले नीरज कुमार निवासी बैंक कालोनी के साथ हुई थी। उनके एक बेटा था। नीरज मजदूरी करता था तथा पहले सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन बाद में नीरज नशा करने लगा और कामकाज छोडक़र घर में ही पड़ा रहता था।

नीतू जब उसे काम करने के लिए कहती तो वह उसके साथ मारपीट करता व अपने मायके से पैसे लगने को कहता। उसने बताया कि नीरज एक मोबाइल ले आया था, जिसे लेकर जब नीतू ने कहा कि घर में खाने को कुछ नहीं है और वह मोबाइल ले आया है व इसकी किश्तें कहां से देगा। इस बात को लेकर भी उनमें झगड़ा हुआ था। शनिवार 4 सितंबर को नीरज ने नीतू से कहा था कि वह उसे मायके छोडक़र शहर काम की तलाश में चला जाएगा। इस पर नीतू अपने बेटे कार्तिक को साथ लेकर नीरज के साथ मायके लिए गुरु नानक कालोनी की तरफ चल पड़े थे। लेकिन रास्ते में नीरज जब नीतू को झाडिय़ों की तरफ ले जाने लगा तो नीतू ने जाने से इंकार कर दिया। इस पर नीरज ने उसके दुप्पटे से उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव झाडिय़ों में फेंककर बेटे को लेकर फरार हो गया। जब वह घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने नीतू व बेटे को काफी खोजा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला व उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

अवधेश ने बताया कि रविवार सुबह नीरज का फोन आया कि उसने नीतू की हत्या करके शव झाडिय़ों में फेंक दिया था। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत थाना सदर पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना सदर के एसआई कुलदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी तथा बताया जा रहा है कि पुलिस की तरफ से आरोपी की धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है। पुलिस ने मृतका के पिता राधे निवासी गांव गुलेलिया, जिला सीतापुर हाल निवासी गुरु नानक कालोनी के बयानों पर नीरज निवासी धूरे जिला हरदोई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here