10 लाख की ग्रांट से होगा भगवान वाल्मीकि जंज घर का नवनिर्माण, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने जारी की राशि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राम चरित मानस के रचयिता एवं भारतीय संस्कृति के आधार भगवान वाल्मीकि जी की कृपा से हमारा होशियारपुर बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है तथा संतों-महापुरुषों की इस धरती पर विकास की धरा इसी प्रकार बहे ऐसी मेरी इच्छा है तथा यह तभी सफल होगी जब होशियारपुर वासियों का आशीर्वाद मुझे मिलता रहेगा। यह विचार कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने भगवान वाल्मीकि सभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम दौरान भगवान वाल्मीकि जंज घर के नवनिर्माण के लिए 10 लाख रुपये का चैक भेंट करते हुए व्यक्त किए। इस मौके पर सभा के प्रधान तरसेम लाल आदिया ने सभा की तरफ से श्री अरोड़ा का स्वागत किया और 10 लाख रुपये का चैक भेंट करने के लिए उनका धन्यवाद किया।

Advertisements

भगवान वाल्मीकि सभा ने मंत्री अरोड़ा का जताया आभार

समारोह को संबोधित करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि होशियारपुर की जनता ने उन्हें सेवा का मौका प्रदान किया और वह जनता के इस ऋण को उतारने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत हैं। उन्होंने सभा को आश्वस्त किया कि इस कार्य के लिए अगर और फंड की जरुरत पड़ेगी तो, जरुर दिया जाएगा।
इस मौके पर सभा पदाधिकारियों एवं सदस्यों की तरफ से धन्यवाद करते हुए प्रधान तरसेम लाल ने बताया कि काफी समय से जंज घर जोकि घँटाघर के समीप सरकारी लाइब्रेरी की पिछली तरफ स्थित है की हालत काफी खराब थी और सभा ने इसके नवनिर्माण के लिए ग्रांट की मांग की थी। उन्होंने बताया कि श्री अरोड़ा ने बिना देर किए ग्रांट जारी करके पूरी बिरादरी का मान बढ़ाया है।

इस मौके से नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मेयर सुरिंदर कुमार, शहरी प्रधान मुकेश डावर, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लत्ता सैनी, मनोज कैनेडी, महासचिव विनोद कुमार, एसएम सिद्धू, जोगिंदर पाल, मनसा राम हंस, रिशी आदिया, वनीश राये हंस, कैपिटल महिंदरपाल, करनजोत सागर, सन्नी खोसला, मनू पहलवान, हंस राज हंस, गागो साईं, रमेश हंस, जोगिंदर आदिया, हरीराम आदिया, सोमनाथ आदिया, शांगा भट्टी, नंदू भट्टी, राजू आदिया, बंटी दिल, रवी, रविंदर कुमार काका, सुरिंदर कुमार काका, अशोक कुमार गिल, चंद्रशेखर, दीपू, नानू, रमेश कुमार, पार्षद विजय अग्रवाल, पार्षद अनमोल जैन, पार्षद नवाब पहलवान आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here